शर्लिन चोपड़ा ने साधा दीपिका पादुकोण पर निशाना, बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियों को लेकर कही यह बात

पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 (12:06 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई कलाकार एनसीबी के निशाने पर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के अलावा अब तक में सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा और रकुल प्रीत सिंह का नाम आ चुका है।
ड्रग्स केस में का नाम सामने आने के बाद से सोशल मीडिया के जरिए उन पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ एनसीबी भी दीपिका से पूछताछ के लिए पूरी तरह से तैयार है। एनसीबी की रडार पर चल रहीं दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

इस बीच अब अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी इस केस पर अपनी बात रखते हुए दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। शर्लिन चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर दीपिका पर जोरदार हमला बोला है।
शर्लिन चोपड़ा ने दीपिका पादुकोण पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण के स्लोगन को अपडेट करने का समय आ गया है। मेरे बाद कहिए- नशीले पदार्थों का सेवन एक संगीन अपराध है। मेरे बाद कहिए- माल की लंबे समय तक अनुपलब्धता से मूड स्विंग्स होते हैं, जिससे डिप्रेशन होता है।

इसी के साथ ही शर्लिन चोपड़ा ने अपने वीडियो में एक घटना का जिक्र भी किया है जिसमें उन्होंने कहा जब दीपिका ने उन्हें छोटे नजर से देखा था। शर्लिन ने बताया कि एक स्टेज शो के दौरन उनके डांस को देख दीपिका ने उन्हें डर्टी लुक दिया था।
शर्लिन ने ड्रग्स को लेकर एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा, फिल्म इंडस्ट्री के 95% लोग अपनी पार्टियों में ड्रग्स ऑफर करते हैं, उन्हें लगता है कि ड्रग्स के बगैर पार्टी एकदम अधूरी होती हैं। ड्रग्स कलचर को बढ़ावा देकर, ये लोग देश के युवा को नशे के अंधकार में ढकेल रहे हैं।
बता दें ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से माल यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वह K असल में करिश्मा प्रकाश ही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है, हां, प्लीज। करिश्मा कहती हैं, अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं, Hash न? वीड नहीं।



और भी पढ़ें :