ड्रग्स केस : भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को एक रात और काटनी होगी जेल में, जमानत याचिका पर नहीं होगी सुनवाई!

पुनः संशोधित सोमवार, 23 नवंबर 2020 (11:42 IST)
मशहूर कॉमेडियन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर एनसीबी ने शिकंजा कस लिया है। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मुंबई के किला कोर्ट ने में न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है।
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर सोमवार को एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होनी थी। अब खबर आ रही है कि उन्हें एक दिन और जेल में ही रहना पड़ेगा। मंगलवार को भारती सिंह के मामले पर सुनवाई होगी।

बताया जा रहा है कि सरकारी वकील अतुल सरपांडे सेशन कोर्ट के दो अलग-अलग सुनवाई में व्यस्त हैं। जिसकी वजह से वो एनसीबी का पक्ष नहीं रख पाएंगे। हालांकि एनसीबी के अधिकारी सुनवाई को लेकर कोर्ट से मंगलवार को भारती और हर्ष की याचिका पर सुनवाई करने की अपील करेंगे।
अगर एनडीपीएस कोर्ट एनसीबी की बात पर विचार करते हुए मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला सुनाएगा, तो हर्ष और भारती को एक और रात जेल में बितानी पड़ेगी। यानी भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर मंगलवार (24 नवंबर) को होगी।

खबरों के अनुसार भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया, जबकि हर्ष लिम्बाचिया को तलोजा जेल में ले जाया गया है। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के शीघ्र बाद दोनों ने वकील अयाज खान के जरिए जमानत याचिकाएं दायर की थी, जिस पर आज सुनवाई होनी थी।
बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी। इस दौरान एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष दोनों को दोपहर करीब 3 बजे हिरासत में ले लिया था। करीब 3 घंटे बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार करने की पुष्टि की थी। जबकि हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि एनसीबी ने रविवार तड़के की थी।



और भी पढ़ें :