ड्रग्स केस : आर्यन खान के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की जमानत याचिका

Last Updated: बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 (18:02 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। मं फंसे आर्यन खान की जमानत याचिका आज एनडीपीएस कोर्ट से खारिज हो गई है। आर्यन को अब कुछ दिन और आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा।

आर्यन खान की जमानत याचिका पिछले कई दिनों से अगली तारीख के लिए टल रही थी। 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। लेकिन अब आखिरकार इसपर फैसला आ ही गया। आर्यन के खान के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका भी खारिज हो गई है।

ALSO READ:
ड्रग्स केस: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल में ही रहना होगा, नहीं मिली जमानत

वहीं सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान के वकील ने में उनकी जमानत याचिका दाखिल कर दी है।

बता दें कि इससे पहले आर्यन खान की जमानत अर्जी को एडिशनल मैटोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद आर्यन की जमानत के लिए सेशंस कोर्ट का रुख किया था। अब शाहरुख के वकील हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका दाखिल करेंगे।

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने कहा जी हमेशा सच की होती है- सत्यमेव जयते। बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार खारिज हुई है।

आर्यन के खिलाफ एनसीबी ने ड्रग सेवन का मामला दर्ज किया था, उन्हें एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को काफी वक्त जेल में हो चुका है, ऐसे में शाहरुख और गौरी को उम्मीद थी कि उनके बेटे को आज जमानत मिल जाएगी।



और भी पढ़ें :