दीपिका, श्रद्धा, सारा और रकुल प्रीत ने नहीं कबूली ड्रग लेने की बात, बोलीं- कभी सिगरेट तक नहीं पी!

पुनः संशोधित सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (12:36 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इसकी जांच अपने हाथ में ली है। एनसीबी की जांच में कई बड़े स्टार्स के नाम सामने आए और हाल में इस मामले में दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, और से पूछताछ की गई।
हालांकि इन चारों एक्ट्रेस ने पूछताछ में ड्रग्स लेने से इनकार किया है। खबरों के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया है कि एक तरफ तो ये एक्ट्रेस अपने वॉट्सएप चैट में हाथ से रोल की हुई सिगरेट को 'डूब' बता रही हैं और दूसरी तरफ इन्होंने यह भी दावा किया है कि वे सिगरेट तक नहीं पीती हैं।
एनसीबी अधिकारी ने बताया है कि इन चारों एक्ट्रेस ने पूछताछ में यह भी कहा है कि उन्हें सुशांत के ड्रग्स लिए जाने की कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इन्हीं एनसीबी अधिकारी ने यह भी कहा है कि इन चारों एक्ट्रेस के मोबाइल फोन्स की टेक्निकल एनालिसिस से और ज्यादा जानकारी सामने आएगी जो इन सभी ने अपनी मर्जी से एनसीबी टीम के हवाले कर दिए हैं।

बता दें कि एनसीबी गेस्ट हाउस में अभिनेत्री से लगभग 5 घंटों तक पूछताछ हुई। वहीं, श्रद्धा कपूर से 6 घंटे के लगभग पूछताछ हुई। सारा अली खान से भी एनसीबी के ऑफिस में पूछताछ हुई। वहीं इस मामले में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।



और भी पढ़ें :