रविवार, 21 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. डॉ अरोड़ा गुप्त रोग विशेषज्ञ का ट्रेलर रिलीज, कुमुद मिश्रा बने हैं लोकल सेक्सोलॉजिस्ट
Written By
Last Modified: मंगलवार, 5 जुलाई 2022 (12:45 IST)

डॉ अरोड़ा गुप्त रोग विशेषज्ञ का ट्रेलर रिलीज, कुमुद मिश्रा बने हैं लोकल सेक्सोलॉजिस्ट

Dr Arora- Gupt Rog Visheshagya trailer released, Kumud Mishra plays the role of Local Sexologist | डॉ अरोड़ा गुप्त रोग विशेषज्ञ का ट्रेलर रिलीज, कुमुद मिश्रा बने हैं लोकल सेक्सोलॉजिस्ट
फिल्मकार इम्तियाज़ अली द्वारा निर्मित शो 'डॉ अरोड़ा गुप्त रोग विशेषज्ञ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह शो 22 जुलाई से सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग होगा। अभिनेता कुमुद मिश्रा इसमें डॉक्टर अरोरा के रोल में हैं जो एक सेक्स क्लिनिक चलाते हैं। इसका निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और ए विंडो सीट फिल्म्स ने मिलकर किया है। 
 
इम्तियाज़ अली का कहना है कि रेल से यात्रा के दौरान उन्होंने लोकल सेक्स डॉक्टर्स के ढेर सारे विज्ञापन देखे और वही से उन्हें इस शो को बनाने का आइडिया मिला। मैं यह विज्ञापन पढ़ते समय सोचता भी था कि ये क्लिनिक कैसे होते होंगे? इनके अंदर किस तरह से इलाज किया जाता होगा? अधिकतर इस तरह के क्लिनिक कस्बों में पाए जाते हैं और लोग छुपते और शरमाते हुए यहां जाते हैं। 
 
 
इस शो में कॉमेडी के साथ दिखाया गया है कि किस तरह से लोग समस्याओं से जूझ रहे हैं। जब तक 'गुप्त' रहेगा तब तक 'रोग' रहेगा। और इम्तियाज़ अली को दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार है। 

 
इस शो के निर्देशक साजिद अली और अर्चित कुमार हैं। कुमुद मिश्रा के अलावा इसमें अजितेश गुप्ता, विद्या मालवदे, संदीपा धर, विवेक मुश्रान और शेखर सुमन भी नजर आएंगे। 
ये भी पढ़ें
जब माधुरी दीक्षित ने कहा था कि वे अनिल कपूर से कभी शादी नहीं करेगी