सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. don 2 will be costliest movie of ranveer singh
Last Modified: बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (12:35 IST)

डॉन 3 होगी रणवीर सिंह के करियर की सबसे महंगी फिल्म, बजट सुन चौंक जाएंगे

डॉन 3 होगी रणवीर सिंह के करियर की सबसे महंगी फिल्म, बजट सुन चौंक जाएंगे - don 2 will be costliest movie of ranveer singh
अब इस सवाल का कोई तुक नहीं है कि रणवीर सिंह डॉन के रूप में जमेंगे या नहीं, क्योंकि उन्हें फरहान अख्तर ने अपनी आगामी फिल्म ‘डॉन 3’ के लिए चुन लिया है। 
 
हां, तुलना जरूर होगी। वो भी अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे दिग्गजों से। जब शाहरुख ने डॉन की थी तब भी बहस छिड़ गई थी कि डॉन के रूप में अमिताभ बेहतर थे या शाहरुख? रणवीर को भी इन सब बातों का सामना करना होगा। 
 
बहरहाल, खास बात तो ये है कि डॉन 3 रणवीर के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी। बजट सुन कर चौंक जाएंगे। जान लीजिए, पूरे 275 करोड़ रुपये में यह बनाई जाएगी। इतना बजट तो एनिमल और पठान का भी नहीं था। रणवीर पर इतना पैसा लगाना जोखिम भरा तो है, लेकिन फरहान ने कुछ सोच समझ कर ही फैसला लिया होगा। 
 
वैसे, रणवीर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ही औसत रही है। डॉन 3 यदि सुपरहिट रहती है तो रणवीर जो अभी पिछड़ रहे हैं अपने समकालीन नायकों से रेस में आगे निकल जाएंगे। 

 
डॉन 3 में हीरोइन के रोल के लिए कियारा आडवाणी को चुना गया है और तैयारियां जल्दी ही शुरू होगी। अब 275 करोड़ के डॉन में क्या खास होगा, ये तो मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा। 
ये भी पढ़ें
तब्बू-करीना-कृति स्टारर फिल्म क्रू के प्रति दिलचस्पी जगाने वाले 5 कारण