'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद क्या दिव्या अग्रवाल बनेंगी 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा? एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (16:42 IST)
रियलिटी शो की क्वीन 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनी हैं। वह इन दिनों अपनी जीत को एंजॉय कर रही हैं। इससे पहले दिव्या अग्रवाल कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।
वहीं बिग बॉस ओटीटी को जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल को कई रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया जा रहा है। फैंस दिव्या को खतरों के खिलाड़ी के अगले सीजन में देखने को बेताब है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड की तरह की खतरों के खिलाड़ी में अपना दमखम दिखा सकती हैं।
इसी बीच दिव्या अग्रवाल ने खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने को लेकर बयान दिया है। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने कहा कि खतरों के खिलाड़ी ऐसा शो है जिससे मैं डरती हूं। जैसे वरुण कहता है कि बिग बॉस उसके लिए बिल्कुल भी नहीं है और वो बिग बॉस नहीं करना चाहता। वैसे ही मेरे लिए खतरों के खिलाड़ी है।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता मेरा विचार बदल सकता है या नहीं। लेकिन पर्सनली मैं सभी स्टंट्स को देख डरती हूं। मैं कीड़े मकोड़ों, बिजली के करंट और हाइट से डरती हूं। ये सब मैं नहीं कर सकती। कोई मुझ पर आकर चिल्ला सकता है मुझे फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन स्टंट करना मेरे लिए डरावना है। मैं कभी भी खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा नहीं बनूंगी।
बता दें कि दिव्या एक एक्ट्रेस, मॉडल और डांसर हैं। वो एलीवेट डांस इंस्टीट्यू नाम से अपनी खुद की डांस एकेडमी भी चलाती हैं। दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत भी मॉडलिंग और डासिंग से की थी। दिव्या अग्रवाल ने 2015 में 'मिस नवी मुंबई' और 2016 में 'मिस इंडियन प्रिंसेस' और 'मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया' का खिताब जीतकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

दिव्या ने टीवी पर करियर की शुरुआत 2017 में एमटीवी के स्प्लिट्सविला से की थी। इस शो से दिव्या को जबरदस्त पहचान मिली थीं। 2018 में दिव्या ने एमटीवी के एस ऑफ स्पेस शो को जीता था। दिव्या ऑल्ट बालाजी क वेब सीरीज रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स में भी नजर आ चुकी हैं।



और भी पढ़ें :