क्या कंगना रनौट की 'धाकड़' के फ्लॉप होने के बाद निर्माता को बेचना पड़ा ऑफिस? दीपक मुकुट ने कही यह बात

पुनः संशोधित बुधवार, 6 जुलाई 2022 (14:02 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस की पिछली रिलीज फिल्म 'धाकड़' बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। करीब 85 करोड़ रुपए की लागत से बनी 'धाकड़' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इतना खराब आ रहा था कि कुछ ही दिनों में इस फिल्म के कई शो रद्द हो गए।


फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। 'धाकड़' के खराब कलेक्शन के बाद ऐसी खबरें आई कि फिल्म के निर्माता दीपक मुकुट को कर्ज चुकाने के लिए अपना अपना ऑफिस तक बेचना पड़ा। अब इन खबरों पर दीपक मुकुट रिएक्शन सामने आया है।

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू के दौरान दीपक मुकुट ने कहा, हमने 'धाकड़' को बहुत दृढ़ विश्वास के साथ बनाया था और यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म थी। मुझे नहीं पता कि कहां गलती हुई? लेकिन मेरा अभी भी भी यही मनना है कि फिल्मों को देखना या ना देखना लोगों की पसंद के ऊपर डिपेंड करता है।

वहीं 'धाकड़' के फ्लॉप होने के बाद कर्ज चुकाने के लिए ऑफिस बेचने की खबरों को दीपक ने झूठी और निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि ये सभी निराधार अफवाहें और झूठी खबरें हैं। मैं पहले ही अधिकांश नुकसान से उबर चुका हूं और जो कुछ बचा है वह बाद में वसूल किया जाएगा।

बता दें कि कंगना की 'धाकड़' 20 मई को कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' के साथ पर्दे पर रिलीज हुई थी। जहां 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए, वहीं कंगना की 'धाकड़' औंधे मुंह गिर गई। पहले ही दिन 'धाकड़' के कई शो कैंसल होने की खबरें आई थी।




और भी पढ़ें :