दीपिका पादुकोण ने खत्म की फिल्म 83 की शूटिंग, निभा रही हैं कपिल देव की पत्नी का किरदार

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ने की की शूटिंग खत्म कर ली है। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में वे की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं, जबकि दीपिका के असल जिंदगी के पति फिल्म में क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे।

यूके में एक लंबे शेड्यूल के बाद, कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में की जा रही है जहां फिल्म के इंडोर सीन के लिए विशेष रूप से सेट का निर्माण किया गया है।
ALSO READ:
छिछोरे का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रहा 8 वां दिन, ड्रीम गर्ल से मुकाबले का खास असर नहीं


सूत्रों की माने तो, समय के साथ क्वीन के शहर में आए बदलाव के कारण, निर्माता जिन दृश्यों की शूटिंग लंदन में नहीं कर पाए, वे अब मुंबई शहर में 80 के दशक के लंदन को रीक्रिएट कर रहे हैं।

रणवीर सिंह फिल्म 83 में कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे और यह प्रोजेक्ट अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बना हुआ है। इतना ही नहीं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे, ये ही वजह है कि पद्मावत की इस जोड़ी को एक बार फिर एक साथ देखने के लिए दर्शक बेताब है।

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 83 रणवीर सिंह की हिन्दी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।
देश की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म के रूप में चिन्हित फिल्म 83 को 10 अप्रैल 2020 में तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

 

और भी पढ़ें :