'लव आज कल' के 12 साल पूरे, फिल्म में अपने किरदार को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही यह बात

पुनः संशोधित शनिवार, 31 जुलाई 2021 (15:34 IST)
और की फिल्म 'लव आज कल' को रिलीज हुए 12 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म में सैफ और दीपिका के किरदार जय और मीरा को काफी पसंद किया गया था। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी दीपिका के सबसे यादगार कामों में से एक है।
फिल्म में न केवल मीरा के रूप में दीपिका के प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना की गई थी, बल्कि यह अभिनेत्री के सबसे खूबसूरत करैक्टर में से एक साबित हुआ है। फिल्म के 12 साल पूरे होने पर दीपिका ने बीते दिनों को याद किया और अपने किरदार 'मीरा' का जश्न मनाया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, दीपिका ने कहा, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि लव आज कल को 12 साल हो गए हैं। मीरा, मेरा मानना ​​है, बस सुंदर थी, भीतर से भी बाहर से भी। एक ऐसा किरदार जिससे उस समय सभी ने संबंधित महसूस किया। उन सभी महीनों को याद करते हुए जो हमने दिल्ली और लंदन में फिल्मांकन के लिए बिताए थे, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।
यह निर्देशक इम्तियाज अली के साथ अभिनेत्री की पहली फिल्म थी, जो फिल्मों में अपने स्ट्रांग फीमेल कैरेक्टर के लिए जानी जाती हैं। यह फिल्म आधुनिक समय के रिश्तों पर आधारित थी और मुक्त-उत्साही मीरा के रूप में दीपिका के प्रदर्शन को प्रशंसकों ने खूब सरहाया और दर्शकों के दिमाग में आज भी ताजा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण के पास इस समय कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह द इंटर्न रीमेक, महाभारत, फाइटर और 83 में भी नजर आने वाली हैं। दीपिका के पास प्रभास के साथ नाग अश्विन की पैन इंडिया फिल्म भी है।



और भी पढ़ें :