अनुराग कश्यप की फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस सीन को लेकर जताई गई आपत्ति

पुनः संशोधित गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (15:39 IST)
फिल्म निर्देशक अपनी एक फिल्म को लेकर कानूनी पचड़े में फंसने नजर आ रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' को लेकर अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।
ओटीटी की सेंसरशिप को लेकर कुछ महीनों पहले ही नियम लागू हुए हैं। नियम लागू होने के कुछ महीनों बाद नेटफ्लिक्स इंडिया को पहली शिकायत मिली है। खबरों के अनुसार शिकायतकर्ता ने फिल्म में एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला के एक सीन पर आपत्ति जताई है।

इस सीन में शोभिता मिसकैरिज के बाद भ्रूण खाती नजर आई हैं। शिकायत में कहा गया है कि इस सीन की स्टोरी में कोई जरुरत नहीं थी और अगर मेकर्स इस सीन को एड करना चाहते हैं तो उन्हें उन महिलाओं के लिए चेतावनी देनी चाहिए थी जो मिसकैरिज के दर्द से गुजरी हैं।
खबरों के अनुसार शिकायत में 24 घंटे के भीतर सीन को ठीक किए जाने की अपील की गई है। वही नेटफ्लिक्स इंडिया के स्पोक्सपर्सन ने कहा है कि क्योंकि यह एक पार्टनर प्रबंधित प्रोडक्शन था। हमने प्रोडक्शन कंपनी से बात की है और उन्हें शिकायत के बारे में बता दिया है।

बता दें कि घोस्ट स्टोरीज साल 2020 में रिलीज हुई थी। यह जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप और करण जौहर द्वारा निर्देशित चार शॉर्ट फिल्मों की सीरीज है।



और भी पढ़ें :