4 दिसंबर को रिलीज होगी TENET, क्रिस्टोफर नोलन ने भारतीय दर्शकों के लिए दिया ये खास संदेश

Last Updated: गुरुवार, 3 दिसंबर 2020 (15:00 IST)
Photo : Instagram
हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर की फिल्म ‘टेनेट’ कल यानि 4 दिसंबर को भारत में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले निर्देशक ने भारतीय दर्शकों के लिए एक विशेष संदेश दिया है। एक वीडियो संदेश में नोलन ने बताया कि वह ‘टेनेट’ की भारत में रिलीज के लिए कितने उत्साहित हैं। यह फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में चार भाषाओं - हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु - में रिलीज होगी।

अपने भारतीय फैंस के लिए एक वीडियो संदेश में क्रिस्टोफर नोलन ने कहा कि वह भारत में ‘टेनेट’ की रिलीज को लेकर काफी रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, “हैलो, मैं ‘टेनेट’ का निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन हूं। मैं बस भारत के सभी मूवी फैंस को हैलो कहना चाहता हूं। मैं बहुत रोमांचित हूं कि आपको बड़े पर्दे पर फिल्म का अनुभव करने का अवसर मिलेगा।”


उन्होंने आगे बताया, “हमने मुंबई सहित दुनिया के कुछ शानदार स्थानों में लार्ज फॉर्मेट, IMAX फिल्म, पर शूटिंग की है और वहां फिल्म के कुछ रोमांचक सीन्स को शूट किया गया है। उनमें से कुछ सीन डिंपल कपाड़िया के साथ हैं। भारत में शूटिंग करना शानदार था। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है कि आप आखिरकार बड़े पर्दे पर को देख पाएंगे। मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आएगी।”



वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स के इस प्रोजेक्ट में में जॉन डेविड वॉशिंग्टन, रॉबर्ट पैटिंसन, एलिजाबेथ डेबिकी, डिंपल कपाड़िया और माइकल केन लीड रोल में हैं। फिल्म को सात देशों – भारत, अमेरिका, यूके, डेनमार्क, एस्टोनिया, इटली और नॉर्वे में शूट किया गया है।



और भी पढ़ें :