गुरुवार, 11 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Chiyaan Vikram starrer film Tangalaan trailer released these 5 scenes are very exciting
Last Updated : गुरुवार, 11 जुलाई 2024 (15:50 IST)

चियान विक्रम की फिल्म तंगलान का ट्रेलर रिलीज, ये 5 बेहतरीन सीन्स हैं बेहद रोमांचक

Chiyaan Vikram starrer film Tangalaan trailer released these 5 scenes are very exciting - Chiyaan Vikram starrer film Tangalaan trailer released these 5 scenes are very exciting
Tangalaan movie trailer: साउथ स्टार चियान विक्रम और मालविका मोहनन स्टारर फिल्म 'तंगलान' का मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिससे सोशल मीडिया पर काफी उत्साह पैदा हो गया। जाने माने फिल्ममेकर पा. रंजीत द्वारा डायरेक्टेड यह ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा दर्शकों को एक बिल्कुल नई दुनिया में ले जाने का वादा करती है। 
 
ट्रेलर न सिर्फ साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के कौशल को दर्शाता है, बल्कि दर्शकों का ध्यान खींचने वाली दमदार कंटेंट बनाने की इसकी क्षमता को भी दर्शाता है। 'कल्कि' की सफलता के बाद, फिल्म 'तंगलान' एक बार फिर नई राह पर चलने और दर्शकों के फिल्म देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।
 
अब जबकि ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, तो चलिए तंगलान की रहस्यमयी और जादुई दुनिया को देखते हैं। ट्रेलर के यह पांच सीन्स जो सच में बेहद रोमांचक और रोमांचकारी हैं:
 
1. सांप वाला सीन 
एक बेहद ही इंटेंस सीन में एक सांप अचानक से निकलता है और किसी के गले पर काट लेता है। यह सीन साफ दिखाता है कि चल रहे संघर्ष में सबकी गहरी भागीदारी है।
 
2. आरती की चीख 
स्क्रीन पर अचानक से सामने आई आरती की चीख थ्रिल कर देने वाली है। इससे सीन की इंटेंसिटी साफ नजर आती है। 
 
3. चियान विक्रम उर्फ ​​तंगलान की हुंकार
ट्रेलर में विक्रम, तंगलान के रूप में सिल्वर रंग की आउटफिट में पूरी तरह से ढके हुए हैं और 'हो हा' चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में उनके साथ चिल्लाती भीड़ सीन की इंटेंसिटी को और बढ़ा रही है।
 
4. तंगलान देता है आरती का परिचय
लड़ाई-झगड़े धीरे-धीरे खत्म होने के कगार पर आ जाते हैं, क्योंकि तंगलान को पता चलता है कि यह सब कुछ आरती ने ही रचा है। बैकग्राउंड म्यूजिक और आरती की दहाड़ वाकई किसी के भी रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी हैं।
 
5. चियान विक्रम उर्फ ​​तंगलान का अवतार
चियान विक्रम को तंगलान के रूप में देखना, जिसका चेहरा राख से धक्का हुआ है और जब वह दहाड़ता है, वह पल बिलकुल जादू भरा है।  कहना होगा की सुपरस्टार ने सच में कभी ना देखे गए अवतार को अपनाते हुए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन को अपनाया है।
 
थंगालान 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में दुनिया भर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म के म्यूजिक को जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है।
ये भी पढ़ें
यूरोप ट्रिप के दौरान विवेक दहिया-दिव्यांका त्रिपाठी का सामान हुआ चोरी, पासपोर्ट तक ले गए चोर