शरवरी को मिला बड़ा मौका, डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले ही वाईआरएफ ने तीन फिल्मों के लिए किया साइन

पुनः संशोधित बुधवार, 23 सितम्बर 2020 (17:42 IST)
फिल्मी दुनिया में अपना करियर शुरू करने वाली बेहद गॉर्जियस एक्ट्रेस, शरवरी जल्द ही फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतज़ार है, जिसमें वह बबली की भूमिका निभा रही हैं।
अब शरवरी ने यशराज फ़िल्म्स के साथ तीन फिल्मों के एक बड़े डील पर साइन किए हैं। सबसे दिलचस्प बात यह है कि, 'बंटी और बबली 2' के रिलीज से पहले ही वाईआरएफ की ओर से उन्हें एक और बड़े प्रोजेक्ट में शामिल किया गया है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

उम्मीद है कि इस बैनर के साथ उनकी तीसरी फ़िल्म का प्रोजेक्ट भी काफी बड़ा होगा, क्योंकि वाईआरएफ के हेड, आदित्य चोपड़ा मानते हैं कि स्टारडम तो शरवरी की किस्मत में लिखा है।
एक सूत्र ने बताया कि, वाईआरएफ ने अपनी तीन फिल्मों के लिए शरवरी को साइन किया है। में उनके काम से आदित्य चोपड़ा काफी खुश हैं, और उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री को उनका हुनर जरूर देखना चाहिए। हमने सुना है कि, आदि ने उन्हें पहले ही एक और बड़ा प्रोजेक्ट दिया है जिसमें शरवरी को एक बार फिर से अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने का मौका मिलेगा। आदि चोपड़ा को उन पर पूरा भरोसा है और उन्हें लगता है कि, अपने बेहतरीन टैलेंट की वजह से शरवरी फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी टॉकिंग पॉइंट जरूर बनेंगी।
शरवरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए आउटसाइडर हैं, जिन्हें की ओर से बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है। 'बंटी और बबली 2' में कैमरे का सामना करने से पहले, आदित्य चोपड़ा ने लगभग दो सालों तक उनकी ग्रूमिंग की।
सूत्र ने आगे बताया कि, शरवरी गुड लुक्स और बेहतरीन एक्टिंग टैलेंट का एकदम सही मिश्रण है। निश्चित तौर पर उनका हुनर देखने लायक है। वाईआरएफ की ओर से उन्हें तीन बड़ी फिल्मों में काम करने का मौका दिया गया है, साथ ही उन्होंने कबीर खान जैसे बड़े फ़िल्म-मेकर के साथ भी काम किया है और 'द फॉरगॉटन आर्मी' में अपने परफॉर्मेंस से सबको हैरान किया है, तो इसका मतलब है कि उनका एक्टिंग टैलेंट बिल्कुल सही निशाने पर है।

वाईआरएफ के साथ तीन बड़ी फ़िल्मों में काम करने के बाद, निश्चित रूप से टैलेंटेड और फ्रेश चेहरे की तलाश करने वाले सभी प्रोड्यूसर्स के लिए वह पहली पसंद बन जाएंगी।




और भी पढ़ें :