लाल सिंह चड्ढा का 5 दिनों में इतना कम रहा कलेक्शन कि आमिर खान को लगा सदमा

पुनः संशोधित मंगलवार, 16 अगस्त 2022 (14:08 IST)
हमें फॉलो करें
लाल सिंह चड्ढा तमाम उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी और की यह महत्वाकांक्षी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। आमिर इस फिल्म को बनाने में पिछले 14 वर्षों से लगे थे, लेकिन फिल्म ने पानी तक नहीं मांगा। दर्शकों ने इसे पहले शो से ही रिजेक्ट कर दिया और छुट्टियों से भरे एक बेहतरीन सप्ताह में भी फिल्म के कलेक्शन अत्यंत ही कम रहे।


का ऑफिशियल रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' की ओपनिंग बेहद खराब रही और बाद में इसके प्रदर्शन में कोई सुधार नहीं हुआ। राखी, रविवार और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भी फिल्म को कोई लाभ नहीं मिला।

फिल्म ने पहले दिन 11.70 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 7.26 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 9 करोड़ रुपये, चौथे दिन 10 करोड़ रुपये और पांचवें दिन 7.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। पांच दिनों का कुल कलेक्शन होता है 45.83 करोड़ रुपये। ये कितना कम है इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि आमिर खान की इसके पहले रिलीज हुई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' ने पहले दिन 50.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। लाल सिंह चड्ढा के पांच दिन का कलेक्शन भी इससे कम है।

आमिर खान की पूर्व पत्नी के अनुसार आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के असफल होने से बेहद दु:खी और सदमे में हैं। फिलहाल वे बात करने की स्थिति में नहीं है। लगातार दो फ्लॉप फिल्मों ने आमिर खान को गहरा धक्का पहुंचाया है। वे बहुत कम और क्वालिटी काम करने के लिए जाने जाते हैं और ऐसे में दो फिल्मों की असफलता ने आमिर को बुरी तरह हिला दिया है।



और भी पढ़ें :