'बिग बॉस ओटीटी' की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं यह सिंगर

पुनः संशोधित शनिवार, 31 जुलाई 2021 (10:47 IST)
टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' के नए सीजन का आगाज जल्द होने वाला है। इस बार यह शो टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा, जिसे 'बिग बॉस ओटीटी' नाम दिया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे।


वही अब 'बिग बॉस ओटीटी' की पहली कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है। इस कंटेस्टेंट का नाम सिलेक्ट पर एक वीडियो के साथ बताया गया है। बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न की पहली कंटेस्टेंट सिंगर हैं।

वूट सिलेक्ट पर नेहा का इंट्रोडक्शन एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाजरे दा सिट्टा गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, अपने एजी अंदाज से सबका दिल जीतने आ रही हैं। बिग बॉस ओटीटी की पहली कंटेस्टेंट नेहा भसीन। क्या आप देखने के लिए उत्साहित हैं? बिग बॉस ओटीटी आ रहा है 8 अगस्त को सिर्फ वूट पर।
बता दें कि शो के पहले 6 हफ्ते ओटीटी पर पहले दिखाए जाएंगे। ओटीटी पर बिग बॉस को करण जौहर होस्ट करेंगे। खबरों के अनुसार शो जब टीवी पर प्रसारित किया जाने वाला होगा उस दौरान इस शो में से 8 कंटेस्टेंट को एविक्ट किया जाएगा और सिर्फ 4 कंटेस्टेंट को टीवी के शो में एंट्री मिलेगी। हर एविक्शन के बाद इस शो में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री भी होगी।



और भी पढ़ें :