Bigg Boss OTT : घर से बेघर हुईं मूस जट्टाना, ये कंटेस्टेंट्स पहुंचे फिनाले में

पुनः संशोधित सोमवार, 13 सितम्बर 2021 (12:18 IST)
'बिग बॉस ओटीटी' के घर में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के फिनाले से महज 6 दिन पहले एक मजबूत कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर से बाहर हो गया है। 'संडे का वार' एपिसोड में 6 कंटेस्टेंट्स में से एक और कंटेस्टेंट एलिमिनेशन का ऐलान किया गया।


शो की मजबूत कंटेस्टेंट बताई जा रही मूस जट्टाना घर से बेघर हो गई हैं। शमिता शेट्टी, राकेश बापट, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन फिनाले में पहुंच चुके हैं।

जनता के वोट्स के लिहाज से नेहा भसीन और मूस जट्टाना बॉटम 2 में शामिल थीं। दोनों में से कोई एक फिनाले वीक में जाता और ये फैसला करण ने सीजन के बाकी कंटेस्टेंट्स पर छोड़ दिया। 4 कंटेस्टेंट्स ने नेहा और मूस को बराबर यानी कि 2-2 वोट दिए। राकेश ने नेहा को वोट दिया और इसके साथ ही मूस का सफर खत्म हो गया।

बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद मूस जट्टाना ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है। उन्हें अपने इविक्शन पर विश्वास नहीं हो रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले 18 सितंबर को है। फिनाले में अब टॉप-5 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हो चुकी है।

मूस जट्टाना का असली नाम मुस्कान जट्टाना हैं। वह पॉपुलर सोशल मीडिया ऑस्ट्रेलियन-पंजाबी इंफ्लुएंसर हैं। उनका नाम कई विवादों से जुड़ा हुआ है।



और भी पढ़ें :