मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Bigg Boss fame Elvish Yadav arrested by Noida Police in snake venom case
Last Updated : रविवार, 17 मार्च 2024 (16:43 IST)

जहरीले सांपों की तस्करी मामले में मुश्किल में फंसे एल्विश यादव, नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस एल्विश यादव से पहले भी पूछताछ कर चुकी थी

Bigg Boss fame Elvish Yadav arrested by Noida Police in snake venom case - Bigg Boss fame Elvish Yadav arrested by Noida Police in snake venom case
Elvish Yadav arrested:  फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। बीते दिनों एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी करने के आरोप लगे थे। इस मामले में एल्विश समेत 6 लोगों के खिलाफ मेनका गांधी की संस्था द्वारा केस भी दर्ज कराया गया है।
 
अब खबर आ रही है कि जहरीले सांपों की तस्करी मामले में एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल सीनियर पुलिस ऑफिसर एल्विश यादव से पूछताछ कर चुके है। पुलिस अधिकारी डीसीपी नोएडा विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि एल्विश को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
 
इस मामले में पुलिस एल्विश यादव से पहले भी पूछताछ कर चुकी थी। हालांकि अब उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई थी। पुलिस ने पांचों लोगों को बीते साल 3 नवंबर को सेक्टर-51 के एक बैंक्वेट हॉल से गिरफ्तार किया गया था और उनके कब्जे से पांच कोबरा सहित नौ सांपों को बचाया गया था। उनके कब्जे से 20 मिलीलीटर सांप का संदिग्ध जहर भी जब्त किया गया था।
 
सांप के जहर के इस्तेमाल के पूरे मामले में पुलिस एल्विश यादव की भूमिका की जांच की जा रही थी, जिसका खुलासा पशु अधिकार समूह पीएफए (पीपुल्स फॉर एनिमल्स) ने किया था। अब एल्विश की भी गिरफ्तारी हो गई है।