गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Samantha Ruth Prabhu says she was uncomfortable while shooting Oo Antava song
Last Updated : रविवार, 28 अप्रैल 2024 (17:20 IST)

Oo Antava गाने की शूटिंग के वक्त ऐसी हो गई थी सामंथा रुथ प्रभु की हालत, बोलीं- दोबारा नहीं करूंगी

इस गाने के बाद सामंथा की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ था

Samantha Ruth Prabhu says she was uncomfortable while shooting Oo Antava song - Samantha Ruth Prabhu says she was uncomfortable while shooting Oo Antava song
Samantha Ruth Prabhu Birthday: साउथ सुपरस्टार अल्लू अुर्जन की फिल्म 'पुष्पा : द राइज' का गाना 'ऊ अंटावा' गाना काफी पॉपुलर हुआ था। इस आइटम सॉन्ग में सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सिजलिंग डांस मुव्स से तहलका मचा दिया था। इस गाने के बाद सामंथा की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ था। 
 
गानें में सामंथा का काफी हॉट एंड बोलड अवतार देखने को मिला था। लेकिन अब एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया था कि 'ऊ अंटावा' गाने के पहले शॉट के वक्त वह कांप रही थीं। वहीं उन्होंने दोबारा डांस नंबर नहीं करने का फैसला भी किया। 
 
इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2024 में सामंथा रुथ प्रभु ने कहा था, मुझे लगता है कि ऊ अंटावा करने और 'द फैमिली मैन' में राजी की भूमिका निभाने का फैसला एक जैसा था। मुझे लगता है कि आपके आस-पास बहुत सारे लोग ना होना एक पॉजिटिव प्वाइंट है जो आपके कान में अपनी राय नहीं डालते हैं. 
 
सामंथा ने कहा, दूसरा पक्ष यह है कि मुझे गलतियां करने, उनसे सीखने की आवश्यकता है। ऊ अंटावा करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि मुझे एक एक्टर होने के उस पहलू का पता लगाना था। मैंने हमेशा ऐसी जगह से काम किया है जैसे 'मैं बहुत अच्छी नहीं हूं, मैं सुंदर महसूस नहीं करती, मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं दिखती।' 
 
एक्ट्रेस ने कहा, मेरे लिए ये एक चेलैंज था। शुरुआत में मैं गाने को लेकर अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी। ऊ अंटावा का पहला शूट था और मैं कांप रही थीं। क्योंकि सेक्सी बनना मेरे बस का नहीं था। ये गाना परफॉर्म करना कुछ ऐसा था, जो मैंने इसके पहले कभी नहीं किया था। लेकिन कैसे मैंने खुद को ऐसा बनाया है कि मैं किसी भी मुश्किल से लड़ सकती हूं।
 
जब सामंथा से पूछा गया कि क्या वह दोबारा कोई डांस नंबर करेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा था, नहीं, मुझे अब इसमें कोई चुनौती नजर नहीं आती। इस गाने को अपनाने के पीछे उनका उद्देश्य इस मैसेज को आगे बढ़ाना था कि जो महिलाएं अच्छी दिखना चाहती हैं, उन्हें लोगों के जजमेंट से आगे बढ़ना चाहिए। 
ये भी पढ़ें
ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस में अलाया एफ ने लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीरें वायरल