मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. tabu kareena kapoor khan kriti sanon film crew trailer out
Last Modified: रविवार, 17 मार्च 2024 (12:23 IST)

करीना, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म की कहानी कोहिनूर एयरलाइन्स में काम करने वाली तीन एयरहोस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है

tabu kareena kapoor khan kriti sanon film crew trailer out - tabu kareena kapoor khan kriti sanon film crew trailer out
Film Crew Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड फिल्म फिल्म 'क्रू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस कॉमेडी फिल्म की कहानी कोहिनूर एयरलाइन्स में काम करने वाली तीन एयरहोस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है। 
 
फिल्म क्रू के ट्रेलर में तब्बू, करीना कपूर और कृति सैनन के साथ दिलजीत दोसांझ की झलक देखने को मिली है। ट्रेलर के शुरुआत में एक ऑफिसर कहती हैं 'सोना कहां है?' बस इस डायलॉग के बाद से करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की एक उथल-पुथल वाली जर्नी की शुरुआत हो जाती है।
 
फिल्म में तीनों एक्ट्रेस एयरहोस्टेस बनी हैं जो अपने काम से खुश नहीं है। जिस एयरलाइन्स में वे काम करती है वह दिवालिया हो चुकी हैं। तीनों अपनी सैलरी का इंतजार कर रही है। इस बीच फ्लाइट में एक यात्री की मौत हो जाती है। उसके पास से तीनों को सोने के बिस्किट्स मिलते हैं। 
 
करीना, तब्बू और कृति सोना चुरा लेती हैं और हाई क्लास लाइफ जीना शुरू करती हैं। लेकिन इस वजह से तीनों मुसीबत में भी फस जाती है। अब वे इससे कैसे बाहर निकलेंगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा। 
 
फिल्म क्रू को बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है जिसके निर्देशक राजेश कृष्णन हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 
ये भी पढ़ें
मडगांव एक्सप्रेस में लगेगा एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का, फुकरे भी फिल्म में आएंगे नजर!