Bigg Boss 15 में पति रितेश संग एंट्री लेंगी राखी सावंत, प्रोमो रिलीज

Last Updated: शुक्रवार, 26 नवंबर 2021 (13:47 IST)
के घर में ट्विस्ट लाने के लिए मेकर्स जल्द ही शो में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराने वाले हैं। शो में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की एंट्री होने वाले हैं। इनके साथ मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिजीत बिचकुले भी घर में आने वाले थे।


लेकिन घर में एंट्री करने से पहले ही अभिजीत कोरोना पॉजीटिव हो गए। इसके बाद उन्होंने घर में आने का प्लान कैंसिल कर दिया। अब अभिजीत की जगह ड्रामा क्वीन बिग बॉस 15 के घर में नजर आने वाली हैं। लेकिन वह घर में अकेली नहीं बल्कि अपने पति के साथ आएंगी।
हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि वो इस सीजन में पति रितेश संग घर में एंट्री करेंगी। वीडियो में रितेश की झलक भी देखने को मिल रही है।

बता दें कि राखी सावंत के पति को लेकर काफी सवाल उठते रहे हैं। शादी के बाद से ही राखी के पति को किसी ने नहीं देखा। कई लोग तो इस बात पर भी सवाल उठा चुके हैं कि कहीं रखी की शादी भी तो कोई पब्लिसिटी स्‍टंट तो नहीं है।
राखी सावंत बिग बॉस के 2 सीजन में नजर आ चुकी हैं। वह सीजन 1 का भी हिस्सा थी। इसके बाद वह बिग बॉस 14 का हिस्सा बनीं। राखी ने बिग बॉस 14 में दर्शकों का भरपूर किया था।



और भी पढ़ें :