सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-14 में 14 दिन के लिए ले रहे हैं इतनी भारी-भरकम फीस

Last Updated: शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (12:44 IST)
शुरू होने में चंद घंटे शेष है। उत्सुकता इस बात को लेकर है कि इस बार घर में कौन-कौन आ रहा है? कुछ लिस्ट भी घूम रही हैं और इनमें से कुछ नाम सही साबित भी होंगे। बहरहाल, बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आने वाले हैं। बिग बॉस के मेकर्स चाहते हैं कि शो की धमाकेदार शुरुआत हो। उन्हें सिद्धार्थ की लोकप्रियता भी पता है‍, लिहाजा सिद्धार्थ को शो से कुछ दिनों के लिए जोड़ा जा रहा है ताकि इस शो की ओर दर्शक खींचे चले आएं।

सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला महज 14 दिनों के लिए घर पर रहेंगे। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने इसके लिए 80 लाख रुपये चार्ज किए हैं। यह फीस बहुत ज्यादा है, यह बात शो के मेकर्स भी जानते हैं, लेकिन उनका मानना है कि इससे शो दर्शकों के बीच तुरंत चर्चित हो जाएगा।

सिद्धार्थ ने बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था और उन्हें उस दौरान थोकबंद वोट मिले थे जो कि उनकी लोकप्रियता का सबूत है। उस समय भी सिद्धार्थ ने अच्छी-खासी फीस वसूली थी। पूरे शो के दौरान उन्हें 2 करोड़ रुपये फीस मिली थी और विजेता बनने का इनाम अलग।


शहनाज़ भी आएंगी बिग बॉस 14 में?
उड़ती-उड़ती खबर तो ये भी आ रही है कि भी बिग बॉस में नजर आ सकती हैं। 13वें सीज़न में सिडनाज़ की जोड़ी बहुत चर्चित हुई थी। दर्शकों को सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी खूब अच्छी लगी थी, शायद इसीलिए शहनाज़ को भी शो से जोड़ा जा सकता है।



और भी पढ़ें :