अमिताभ बच्चन को पोती आराध्या ने बताया 'कोरोना' का असली मतलब

पुनः संशोधित शनिवार, 3 अक्टूबर 2020 (14:38 IST)
देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। बीते दिनों बॉलीवुड के महानायक और उनका परिवार भी इस महामारी की चपेट में आ गया था। अब एक बार फिर अमिताभ काम पर लौट चुके हैं। वे इन दिनों पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते नजर आ रहे हैं।
शो के दौरान अमिताभ बच्चन अक्सर अपनी लाइफ के बारे में बताते रहते हैं। अमिताभ ने हाल ही में इस शो में महामारी के बीच अपनी लाइफ के बारे में और अपनी पोती आराध्या बच्चन के बारे में बातें शेयर कीं। अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनकी पोती आराध्या ने उन्हें कोरोना का असली मतलब बताया है।

अमिताभ बच्चन लगातार लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए कई राय दे रहे हैं। अमिताभ लोगों को इसके प्रति सचेत रहने की सलाह भी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी पोती आराध्या ने उनका कोरोना की तरफ देखने का नजरिया हमेशा के लिए बदल दिया है।

बिग बी ने कहा, मेरी पोती आराध्या बच्चन केबीसी देख रही थी और कहा, तुम्हे पता है, इस कोरोना का मतलब जरूर ताज होता है, लेकिन वास्तव में यह 'करो ना' है। जिसका मतलब है, 'मत करो'। मैंने सोचा कि यह शानदार था।'

अमिताभ ने आगे कहा, 'आसान शब्दों में आपको ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे इस खतरनाकर वायरस को फैलने का मौका मिले। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने से लेकर खांसते समय मुंह ना ढकने तक, ऐसे सभी कामों से बचना चाहिए जिससे हम कोरोना की इस लड़ाई में अपना योगदान दे सकें।'
गौरतलब है कि खुद आराध्या भी पूरे बच्चन परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद सभी का कई दिनों तक इलाज चला। हालांकि सभी ने इस महामारी का डटकर मुकाबला किया और इसे हरा ही दिया।



और भी पढ़ें :