Bigg Boss 14 : रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान खान, बोले- आपको भारी पड़ने वाला है

पुनः संशोधित रविवार, 18 अक्टूबर 2020 (11:37 IST)
'बिग बॉस 14' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है शो में रोमांच भी बढ़ता नजर आ रहा है। इसी बीच शो के 16 अक्टूबर के एपिसोड़ का प्रोमो सामने आया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिख रहे हैं।
इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक एक टास्क करने से मना कर देती हैं। वो कहती हैं कि मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। उनके मना करने के बाद सलमान खान कहते है- अगर आप कहें तो हर चीज हम आपसे अप्रूव करवा लेते हैं भाई।

रुबीना कहती हैं कि मुझे मेरे प्वाइंट ऑफ व्यू के लिए डांट पड़ेगी। तभी सलमान खान कहते हैं कि मैडम मैं आपसे बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं। मैं यहां पर कोई कंटेस्टेंट नहीं हूं। यह गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है।
सलमान खान और रुबीना दिलाइक के इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- रुबीना की बिग बॉस से बगावत को क्या अंजाम देंगे सलमान खान।

बता दें कि बीते हफ्ते रुबीना की कई कंटेस्टेंट्स के साथ बहस हुई है। कुकिंग को लेकर सिद्धार्थ के साथ रुबीना की बहस हो गई थी। सिद्धार्थ के साथ बहस के बाद रुबीना के पति अभिनव उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं। वह कहते हैं, सिद्धार्थ दीवार है। वह चिल्ला कर बोलेगा, तुम उसको मना ही नहीं कर सकती।



और भी पढ़ें :