Bigg Boss 14 : रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का होने वाला था तलाक, खुलासा कर फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Last Updated: सोमवार, 30 नवंबर 2020 (10:50 IST)
'बिग बॉस 14' में पहली बार किसी पति-पत्नी की जोड़ी अभिनव शुक्ला और ने एंट्री ली है। वहीं रुबीना दिलैक पहली फंफर्म फाइनलिस्ट बन गई है। वहीं अब इस बात का खुलासा हुआ है कि अभिनव और रुबीना बिग बॉस में क्यों आए हैं?
शो के आने वाले एपिसोड में बिग बॉस सभी घरवालों को अपनी सबसे बड़ी सीक्रेट खोलने का मौका देते हैं। इस दौरान रुबीना ने बताया कि वे और अभिनव क्यों बिग बॉस में आए। रुबीना ने कहा दोनों ने नवंबर तक एक-दूसरे को समय दिया था। उसके बाद वे लेने वाले थे। यह कहते हुए रुबीना फूट-फूटकर रोने लगीं।

टास्क के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रूबीना अपने और अभिनव के रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए कहती हैं, मेरा और अभिनव का बिग बॉस करने का सबसे बड़ा कारण ये था कि हमने एक दूसरे को नवंबर तक का वक्त दिया था। हम तलाक लेने वाले थे।

हालांकि रूबीना के इस खुलासे से अभिनव नाखुश नज़र आते हैं। लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं कि हमारी सच्चाई यही थी और मैं खुश हूं। इस पर अभिनव कहते हैं कि ये खबर अब सब जगह छप जाएगी, उनको नहीं पता है, लेकिन अब दुनिया को पता है।

बता दें ‍कि शो में आने से कुछ समय पहले भी रुबीना और अभिनव के रिश्ते के बारे में चर्चा थी। खबर थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इस निजी समस्या को हल कर लिया था।



और भी पढ़ें :