Bigg Boss 13 : शहनाज गिल को उनके पापा ने दी कसम, बोले- सिद्धार्थ के साथ जो भी है...

पुनः संशोधित बुधवार, 15 जनवरी 2020 (16:17 IST)
'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर का प्यार जगजाहिर हो चुका है। शो में वो कई बार कह चुकी हैं वो सिद्धार्थ से प्यार करती हैं। शहनाज ने सिद्धार्थ को यह तक कह दिया है कि वो गेम नहीं जीतना चाहतीं, वो अब बस सिद्धार्थ को जीतना चाहती हैं। लेकिन अब जब शहनाज के पापा घर में आएंगे तो इस स्टोरी का एक अलग मोड़ आएगा।
शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस के घर में आते हैं। शहनाज के घर से उनके पापा घर में आए। वहीं आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी भी 'बिग बॉस' के घर में एंट्री करतीं नजर आएंगी।

बिग बॉस के घर में आने के बाद शहनाज गिल के पापा ने उनसे सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बात की। शहनाज के पापा संतोक सिंह उनसे कहते हैं कि 'तेरा जो भी है सिद्धार्थ शुक्ला के साथ, पहले मेरी कसम खा... उसको आगे नहीं बढ़ाएगी।'

ALSO READ:: सिद्धार्थ शुक्ला के गाली देने पर सामने आया असीम रियाज के पिता का रिएक्शन

इसके अलावा शहनाज के पापा ने उन्हें पारस छाबड़ा से भी दूर रहने को कहा है। उन्होंने कहा, 'इस घर में जो सबसे ज्यादा खतरनाक है वो पारस छाबड़ा है और उससे दूर रहो।' उन्होंने पारस से मिलकर उनकी क्लास भी लगाई।

इस फैमिली टास्क में कृष्णा अभिषेक आरती सिंह से मिलने वाले हैं। इन दोनों भाई बहन की मुलाकात काफी इमोशनल होने वाली है। अपने भाई को देखते ही आरती सिंह फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं। अपनी बहन को रोता देखकर कृष्णा अभिषेक ने आरती को बताया कि, मुझको तुम पर नाज है। तुमने इस गेम को बड़े ही शानदार तरीके से खेला है। अब तक भी तुमने इस गेम में अपनी बेज्जती नहीं होने दी है।


और भी पढ़ें :