Bigg Boss 13 : शहनाज गिल का इंतजार हुआ खत्म, घर में एंट्री करेंगे सीजन 8 विनर गौतम गुलाटी

Last Updated: शुक्रवार, 17 जनवरी 2020 (11:30 IST)
को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। के शो में बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी एंट्री मारने वाले हैं। इस वीकेड गौतम गुलाटी एंट्री करेंगे। इसका खुलासा गौतम ने ट्विटर पर किया है।


बिग बॉस के घर में गौतम गुलाटी खास मेहमान बन कर पहुंचने वाले हैं। उन्होंने ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'कल मारूंगा एंट्री @ColorsTV समझ गये?' गौतम के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया के यूजर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दिए।

फैंस और गौतम गुलाटी को एक साथ देखने के लिए बेताब है। बता दें कि शहनाज गिल गौतम गुलाटी की बहुत बड़ी फैन हैं। बिग बॉस के घर में रह रही शहनाज गिल कई बार इसको लेकर खुलकर बात करती हुई दिखाई दी हैं। क्रिसमस के दौरान जब बिग बॉस के घर में एक के बाद एक सेलेब्स आ रहे थे तब शहनाज गिल को गौतम गुलाटी का भी इंतजार था।
यूजर्स गौतम गुलाटी को मैसेज कर शो में जाकर शहनाज गिल को मोटिवेट करने का कह रहे हैं। गौतम गुलाटी अक्सर शहनाज गिल के सपोर्ट में ट्वीट भी करते हैं।

शहनाज गिल की वजह से सीजन 13 में गौतम गुलाटी की अक्सर चर्चा होती हैं। पिछले दिनों ट्वीट में गौतम ने भी इसका जिक्र किया था। बिग बॉस के घर में भले ही गौतम गुलाटी आने से किसी हो खुशी हो या नहीं हो लेकर शहनाज गिल बेहद उत्साहित होती दिखाई देंगी।


और भी पढ़ें :