Nepotism के आरोपों पर भड़कीं पूजा भट्ट, कहा- भट्ट परिवार ने पूरी इंडस्ट्री से भी ज्यादा नए टैलेंट्स को किया लॉन्च

Last Updated: बुधवार, 8 जुलाई 2020 (17:45 IST)
एक्टर की मौत के बाद बॉलीवुड में और खेमेबाजी को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। का परिवार भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। महेश भट्ट की बेटी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं, की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लग रहा है। अब महेश भट्ट की बड़ी बेटी ने उनके परिवार पर नेपोटिज्म का आरोप लगाने वालों को जवाब दिया है।

पूजा भट्ट ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझसे हॉट टॉपिक नेपोटिज्म पर बात करने के लिए कहा जा रहा है। एक ऐसे परिवार से होने के नाते, जिसने पूरी इंडस्ट्री की तुलना में सबसे अधिक नए टैलेंट- एक्टर्स, म्यूजिशियंस और तकनीशियंस को लॉन्च किया हो, सिर्फ हंस सकती हूं।



पूजा ने आगे लिखा, ‘एक वक्त था, जब भट्ट परिवार पर स्थापित कलाकारों के खिलाफ होने के आरोप लगाए गये थे और सितारों के पीछे भागने के बजाय सिर्फ नए लोगों के साथ काम करने के लिए उन्हें नीचा दिखाया गया था। और वही लोग अब नेपोटिज्म का कार्ड खेल रहे हैं? यह नहीं कहूंगी कि सोचो और बोलो। बस गूगल करके ट्वीट करो।



पूजा ने कंगना रनोट को लेकर लिखा, ‘उनमें बहुत टैलेंट है। अगर ऐसा नहीं होता तो विशेष फिल्म्स उन्हें गैंगस्टर से लॉन्च नहीं करता। ठीक है, वो अनुराग बसु की खोज थीं, लेकिन विशेष फिल्म्स ने उनके विजन को समझा और फिल्म में इनवेस्ट किया। यह कोई छोटी बात नहीं है। कंगना को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।’



एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘सड़क 2 में भी एक नए टैलेंट को लॉन्च किया जा रहा है। सुनील जीत, जो चंडीगढ़ में एक म्यूजिक टीचर हैं, वो बिना किसी अपॉइंटमेंट के हमारे ऑफिस आए और मेरे पापा ने उनसे मुलाकात की और उन्हें फिल्म में मौका दिया। तो ये नेपोटिज्म शब्द से किसी और को जलील करने की कोशिश करो दोस्तों।’





बता दें, महेश भट्ट ‘सड़क 2’ से कई साल बाद निर्देशन में लौट रहे हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। संजय दत्त और पूजा भट्ट भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो ऑरिजिनल ‘सड़क’ के लीड एक्टर्स थे। फिल्म डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :