आयुष्मान खुराना ने 'अनेक' के लिए किया स्टैंड अप एक्ट, रूढ़ियों को तोड़ते दिखे एक्टर

पुनः संशोधित बुधवार, 25 मई 2022 (16:00 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'अनेक' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के लीड एक्टर से लेकर फिल्म की टीम ने अपनी फिल्म के प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। एक तरफ जहां आयुष्मान 'अनेक' की सोच को बढ़ावा दे रहे हैं, तो वहीं इसकी टैगलाइन 'जीतेगा कौन? .. हिंदुस्तान' को भी जनता खूब सराहा गया है।

ऐसे में फिल्म की एक्साइटमेंसट को और बढ़ावा देते हुए निर्माता आयुष्मान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लीड एक्टर अब भारत के लोकप्रिय कॉमेडियन हर्ष गुजराल के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे।

हाल ही में जारी किए गए एक वीडियो के स्निपेट्स के साथ आयुष्मान के फैंस क्रेजी मोड में चले गए है और इस वीडियो को देखने का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो में स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए आयुष्मान अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर से हमें रुलाते नजर आएंगे। ये स्टैंड अप एक्ट रूढ़िवादिता को तोड़ने पर ध्यान केंद्रित करता है जो भारत में समुदायों में एक आम समस्या है।
इस पूरे एक्ट में एक्टर्स समाज के विचार पर जोर देते है कि विविध समुदायों के रहने, पालने और एक साथ बढ़ने और भाषा, क्षेत्रों आदि पर आधारित रूढ़ियों को पीछे छोड़ने के लिए एक जगह है। कॉमिक जोड़ी अपनी कॉमिक टाइमिंग के साथ एकदम प्वाइंट पर थी और दर्शकों के लिए उनसे जुड़ना बेहद आसान तब हो गया जब वो नियमित जीवन की बारीकियों को सामने लाएं जिसमें उन्हें जरा भी सयम नहीं लगा।
आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा स्टारर अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म केवल सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।



और भी पढ़ें :