अश्‍विनी अय्यर पहुंचीं सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी, शूट किया था 'ब्रेक प्वाइंट' का पहला तकनीकी शॉट

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 मार्च 2022 (16:04 IST)
हमें फॉलो करें
तिवारी ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित शो 'ब्रेक पॉइंट' के लिए काफी प्रशंसा बटोरी है। और अब फिल्ममेकर के लिए वही यादें फिर से ताजा हुई जब उन्होंने उस स्थान को रिव्हिजिट किया जहां 'ब्रेक प्वाइंट' के पहले तकनीकी शॉट को शूट किया गया था।

पूर्व भारतीय टेनिस खिलाडी महेश भूपति और लिएंडर पेस की साझेदारी और सफलता के आधार पर, 'ब्रेक प्वाइंट' अश्विनी अय्यर तिवारी की सर्वश्रेष्ठ रचनाओं में से एक है। हाल ही में निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया पर हैदराबाद में सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी की अपनी यात्रा की एक तस्वीर साझा की, जहां उन्होंने श्रृंखला के पहले तकनीकी शॉट की शूटिंग की।

अश्विनी ने टेनिस कोर्ट पर बैठकर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, एक साल पहले का पहला टेक शॉट। हमारी रॉकस्टार सानिया मिर्जा के लिए। हमारी कहानी का एक टुकड़ा जिसने हमें महामारी के दौरान आशा दी और हमें दुनिया भर में कोर्ट और ऑफ कोर्ट पर प्रतिभाशाली टेनिस सितारों के साथ बातचीत करने के लिए प्रेरित किया। पसंदीदा रोजर फेडरर और विंबलडन से मिलने का मेरा सपना साकार हो पाया। स्थान: सानिया मिर्जा टेनिस अकादमी। हैदराबाद

अश्विनी अय्यर तिवारी इन दिनों 'फाडू' के अलावा, और भी कई अघोषित प्रोजेक्ट्स का निर्देशन कर रही हैं। हाल ही में वह सर्बिया में 'फाडू' के एक शेड्यूल की शूटिंग कर रही थीं, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।



और भी पढ़ें :