'बागबान' की एक्ट्रेस ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, तलाक की अर्जी कर चुकी हैं दाखिल

पुनः संशोधित गुरुवार, 5 अगस्त 2021 (17:16 IST)
हमें फॉलो करें
जगत में रिश्ते अक्सर बनते-बिगड़ते रहते हैं। आए दिन किसी ना किसी सिलेब्स के की खबरें सामने आती रहती है। अब फिल्म 'बागबान' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति से तलाक की अर्जी दी है और कहा है कि उनके पति उन्हें गालियां देते हैं, हिंसा करते हैं।

आरजू ने साल 2019 में अपने पति सिद्धार्थ सबरवाल के खिलाफ तलाक का केस दर्ज कराया था। अब उन्होंने खुलकर पति संग अपने रिश्ते पर बात की है। एक इंटरव्यू के दौरान आरज़ू ने कहा, अब मैं चुप नहीं रह सकती और ना ही ये सब झेल सकती हूं। मैं बताना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे गर्दन से पकड़ा और घर से बाहर निकालने की कोशिश भी की। मुझे थप्पड़ मारा, मेरे पेट पर लात मारी और ना जाने क्या क्या।
उन्होंने कहा, मुझे बेतहाशा मारा जाता था और मैं बाहर नहीं निकलती थी क्योंकि मैं यह सब दुनिया को नहीं दिखाना चाहती थी। सिद्धार्थ ने पहली बार मुझ पर हाथ हमारी शादी के दो साल बाद उठाया था। शादी के तीन साल बाद जब हमारा बेटा हुआ तो वह अलग हो गए और दूसरे कमरे में सोने लगे।

आरजू ने कहा, बाद में कहीं जाकर मुझे पता चला कि उनकी रशियन गर्लफ्रेंड है। वह उससे लगातार चैट करते रहते थे। मैंने उनसे इस बारे में पूछा भी था। मुझे नहीं पता कि अब वे साथ हैं या नहीं क्योंकि वह मुझसे अलग रहते हैं। मेरे पास उनकी चैट्स और मारपीट के सीसीटीवी फुटेज हैं जिनसे न्याय पाने में मदद मिलेगी।

बता दें कि आरजू गोवित्रिकर फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। उन्होंने सीआईडी, नागिन 2, एक लड़की अनजानी सी और घर एक सपना जैसे शोज में काम किया है।




और भी पढ़ें :