पानी में डुबोकर बिस्किट खा रहे आर्यन खान, जेल से बाहर आए कैदी ने बताई किंग खान के बेटे की हालत!

पुनः संशोधित बुधवार, 20 अक्टूबर 2021 (12:29 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद हैं। ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर को फैसला आना है। खबरों के अनुसार जेल में आर्यन को कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दी जा रही है।


कोविड-19 के नियमों के तहत जेल में 5 दिन क्वारंटीन में रहने के बाद आर्यन को अन्य कैदियों के साथ कॉमन बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ऐशो-आराम की जिंदगी जीने वाले आर्यन को जेल की एक बैरक में 100 कैदियों के साथ सटकर सोना पड़ रहा है।
खबरों के अनुसार हाल ही में आर्थर रोड जेल से बाहर आए एक कैदी ने आर्यन खान की हालत के बारे में बताया है। आर्यन खान जबसे जेल में गए उन्होंने सिर्फ एक दिन ही जेल की चाय पी थी। इसके बाद से वह सिर्फ बिस्किट और चिप्स खा रहे हैं। आर्यन बिस्किट को भी पानी में डुबोकर खाते हैं।

खबरों के अनुसार आर्यन खान को बाहर आए कैदी ने बताया जब आर्यन खान जेल में आए थे, तब सिर्फ उसी दिन उन्होंने जेल की चाय पी थी, जो उन्होंने ही शाहरुख खान के बेटे को दी थी। वह जेल में मिलने वाला पानी बिल्कुल भी नहीं पीते। वह सिर्फ सील्ड बोतल का पानी पीते हैं।
कैदी ने कहा कि आर्यन खान जेल में मिलने वाले कपड़े नहीं पहनते। वो वही कपड़े पहन रहे हैं, जो उनके माता-पिता ने घर से भेजे हैं। वह अपने मनी ऑर्डर से सिर्फ पानी, बिस्किट और चिप्स खरीदते हैं। जेल के अधिकारियों ने कई बार आर्यन को खाना खाने के लिए कहा, लेकिन वह हर बार मना कर देते थे।
कैदी ने कहा कि आर्यन खान उसी बैरक में रहते हैं जहां पर 100 लोग एक साथ रहते हैं। जेल में 4 बैरक हैं, जिनमें 100-100 कैदियों को रखा गया है। आर्यन खान को भी बाकी कैदियों की तरह एक दूसरे से सटकर बैरक में सोना पड़ता है। वह जेल में किसी से बात नहीं करते।

बता दें कि मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की टीम ने छापेमारी करके ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे। एनसीबी ने आर्यन खान के साथ 7 और लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की थी।



और भी पढ़ें :