कंगना रनौट के साथ जयललिता की बायोपिक में नजर आएगा यह साउथ एक्टर, निभाएगा एमजीआर का किरदार

Last Updated: शुक्रवार, 4 अक्टूबर 2019 (18:25 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म का नाम 'थलाइवी' होगा। कंगना इस फिल्म के लिए जमकर तैयारी कर रही हैं। कंगना इसके लिए भरतनाट्यम, तमिल सीखने के अलावा प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल भी कर रही हैं।

ताजा खबरों के अनुसार इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार की एंट्री होने जा रही है। फिल्म में अरविंद स्वामी स्वर्गीय अभिनेता-राजनेता एमजी रामचंद्रन का किरदार निभाते नजर आएंगे।
इस फिल्म में जहां कंगना रनौट एक नायक के किरदार में दिखेंगी, वहीं फिल्म में उनका साथ देखने के लिए अरविंद स्वामी को मेकर्स द्वारा फिल्म में एमजी रामचंद्रन के किरदार के लिए चुना है। अरविंद आखिर बार बॉलीवुड में साल 2016 में आई फिल्म 'डियर डैड' में दिखाई दिए थे।
सभी जानते हैं कि जयललिता की लाइफ की कहानी एमजी रामचंद्रन (MGR) के बिना अधूरी है। जयललिता को राजनीति में लाने और आगे बढ़ाने में की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

एमजीआर और जयललिता ने 1965 से लेकर 1973 के बीच करीबन 28 हिट फिल्मों में अभिनय किया था। अब मेकर्स को इस किरदार को निभाने के लिए एक ऐसे एक्टर की तलाश थी जो हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे भाषाओं में निपुण हो। इसके बाद उन्होंने इस रोल के साउथ एक्टर अरविंद स्वामी का नाम सामने रखा।

खबरों के अनुसार कंगना इस फिल्म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते में शुरू करेंगी और 15 नवंबर को अरविंद उन्हें ज्वाइन करेंगे। एएल विजय द्वारा निर्देशित और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म में जयललिता के बचपन से लेकर उनके राजनीति करियर के सभी पलों को बड़े पर्दे पर दर्शाया जाएगा।


और भी पढ़ें :