एआर रहमान ने 'कान फिल्म फेस्टिवल' में जारी किया संदीप सिंह की फिल्म 'सफेद' का फर्स्ट लुक

पुनः संशोधित सोमवार, 23 मई 2022 (13:39 IST)
हमें फॉलो करें
दिग्गज संगीतकार ने 2022 में फिल्मकार के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'सफेद' का फर्स्ट लुक जारी किया है। फिल्म 'सफेद' का निर्माण भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लेजेंड स्टूडियो के बैनर तले हुआ है।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार अभय वर्मा और मीरा चोपड़ा हैं। इस फिल्म के पोस्टर को मशहूर संगीतकार और अकेडमी अवार्ड विनर एआर रहमान ने होटल ले मैजेस्टिक में 21 मई को कान में रिलीज किया। पोस्टर लांच के समय फिल्म के मुख्य कलाकार अभय वर्मा और मीरा चोपड़ा, लेखक-निर्देशक संदीप सिंह, निर्माता विनोद भानुशाली, सह निर्माता विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता उपस्थित रहे।

में समाज की उस सच्चाई का वर्णन है जो समाज में घट रही है लेकिन इसे पहले कभी नहीं दिखाया गया है। पोस्टर लांच के अवसर पर प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने कहा कि उन्होंने फिल्म का टीजर देखा है यह फिल्म दिलचस्प और बेहद उम्दा विषय पर आधारित है। साथ ही फिल्म के पूरी टीम को उन्होंने बधाई दी और कहा फिल्म कामयाब होगी।
अपनी फिल्म के प्रति उत्साहित लेखक-निर्देशक संदीप सिंह ने कहा कि यह बेहद सम्मान और गर्व की बात है कि 75वें कान फेस्टिवल में फिल्म के पोस्टर लांच के अवसर पर विश्व प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर और कम्पोजर एआर रहमान उपस्थित रहे और हमारी पूरी टीम को अपना स्नेह और आशीर्वाद प्रदान किया। यह एक स्वप्न पूर्ण होने जैसा सुखद अनुभव था।
फिल्म के मुख्य अभिनेता अभय वर्मा ने कहा कि हर अभिनेता की यही महत्वाकांक्षा होती है कि उसकी पहली प्रोजेक्ट ऊंचाइयों तक जाए और मैं खुद को बेहद भाग्यशाली और खुशनसीब महसूस कर रहा हूँ कि मेरी फिल्म कान में गई। फिल्म निर्देशक ने मुझ पर विश्वास किया और इसी विश्वास ने मेरी यात्रा को यादगार बना दिया।
मीरा चोपड़ा ने कहा, फिल्म सफेद मेरे लिए एक महत्वपूर्ण फ़िल्म है क्योंकि निर्देशक संदीप सिंह की यह पहली फिल्म है और उन्होंने मुझे अपनी फिल्म की कहानी का हिस्सा बनाया। यह बेहद ही उत्साह और गर्व भरा है कि फ़िल्म का पोस्टर लांच कान में हो रहा है और वह भी मशहूर संगीतकार एआर रहमान के हाथों।

निर्माता विनोद भानुशाली का कहना है कि यह वर्ष हमारे देश भारत के लिए सम्मान भरा है। यह देश का सम्मान है कि हमारी फिल्म सफेद 75वें कान फिल्म फेस्टिवल में जगह बना रही है। फेस्टिवल में फिल्म का जाना हम सभी के लिए बेहद रोमांचक और गर्व भरा क्षण है और एक खूबसूरत एहसास है। उस पर विनम्र और प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान के हाथों फ़िल्म के पोस्टर का अनावरण बेहद गौरवान्वित क्षण रहा।



और भी पढ़ें :