मंगलवार, 26 सितम्बर 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. antim the final truth song chingari first look out
Written By
पुनः संशोधित: गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (20:20 IST)

सलमान खान की 'अंतिम' का गाना 'चिंगारी' इस दिन होगा रिलीज, लावणी करती नजर आएंगी वलूचा डीसूजा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रूथ' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों सलमान खान ने इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में गेटी गैलेक्सी में लॉन्च किया था। अब फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं।

 
हाल ही में आयुष और महिमा का रोमांटिक ट्रैक 'होने लगा' को लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने अब पारंपरिक मराठी अवतार में शानदार वलूचा डीसूजा अभिनीत 'चिंगारी' नाम के नए गाने का पहला लुक जारी कर दिया है। इस गाने में वलूचा लावणी सॉन्ग पर डांस करते हुए नज़र आएंगी। 
 
ट्रैक के फर्स्ट लुक से इतना तो साफ़ है कि यह धमाकेदार होगा। यह गाना 12 नवंबर, 2021 में रिलीज होगा। हितेश मोदक द्वारा रचित, वैभव जोशी द्वारा लिखित और सुनिधि चौहान द्वारा गाया गया, 'चिंगारी' कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। 
 
लावणी को लोक नृत्य और महाराष्ट्र के गौरव के रूप में जाना जाता है, वहीं 'चिंगारी' खूबसूरत वलूचा पर फिल्माया गया एक एनर्जेटिक डांस नंबर होगा। फिल्म 26 नवंबर को थियेटर में रिलीज़ होगी।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। 
 
ये भी पढ़ें
Bigg Boss 15 : अफसाना खान ने की खुद को चाकू से घायल करने की कोशिश, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता