अनन्या पांडे ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को लेकर कही यह बात

पुनः संशोधित रविवार, 8 दिसंबर 2019 (06:09 IST)
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने इसी साल करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2। से डेब्यू किया। अनन्या अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं। वहीं हाल ही में उनकी दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हुई है।
वहीं और ने साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। डेब्यू के वक्त से ही इन तीनों की आपस में तुलना की जाती रही है। खासकर अनन्या को तो सारा और जाह्नवी के साथ कुछ ज्यादा ही तुलना किया जाता रहा है।
हाल ही में अनन्या ने सारा और जाह्नवी के साथ अपनी तुलना पर बात की है। अनन्या ने कहा कि सिर्फ सारा और जाह्नवी ही नहीं बल्कि तारा सुतारिया भी काफी अच्छा काम कर रही हैं। उनके काम को देखकर असल में उन्हें प्रेरणा ही मिलती है।

अनन्या ने कहा कि उन्हें हेल्दी कॉम्पिटिशन पसंद है और वह इसमें विश्वास रखती हैं क्योंकि यह उन्हें और अच्छा परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करता है। सभी को अच्छा काम मिल रहा है और सभी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने वेबदुनिया को दिए खास इंटरव्यू में कहा था कि सारा अली खान अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में बिल्कुल ही रोमांटिक फिल्म का हिस्सा बनीं वो मुझे अच्छा लगता है। तारा सुतारिया मेरे साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 मे थीं वो अगली फिल्म मरजावां में मूक लड़की का किरदार निभा चुकी हैं मुझे मौका मिले तो मैं भी कुछ चैलेंजिंग करना चाहूंगी।

जाह्नवी आने वाले दिनों में तख्त कर रही हैं वो कितनी बड़ी फिल्म है। मेरा कॉम्पीटीशन सबसे ही है। लेकिन ये इंडस्ट्री इतनी बड़ी है कि इसमें सब लोग अपना-अपना काम कर सकते हैं।


और भी पढ़ें :