Ananya Panday ने इंडस्ट्री में दो साल किए, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना फिल्मी सफर

पुनः संशोधित सोमवार, 10 मई 2021 (17:49 IST)
अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में 2 साल पूरे कर लिए हैं। इन दो वर्षों में अभिनेत्री को आगे बढ़ते हुए और एक परफ़ॉर्मर के रूप में बदलते हुए देखा है। अनन्या ने शो-बिज में पैर जमाने के बाद से हर बार खुद को साबित किया है।

अपने सफर को दर्शाते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, पिछले दो वर्षों में यह एक शानदार सफर रहा है और मैं वास्तव में बहुत आभारी और धन्य हूं जो अपने सपने को जी रही हूं। अपने आस-पास के सभी लोगों के प्यार, प्रोत्साहन, ज्ञान और सलाह के बिना यहां होना संभव नहीं था। मैं उन सभी तकनीशियन, निर्देशकों, डीओपी और अभिनेताओं की हमेशा आभारी हूं, जिनके साथ मैंने काम किया है, क्योंकि मैंने उनमें से हर एक से बहुत कुछ सीखा है, जिन्हें मैं हमेशा याद रखूंगी।

उन्होंने कहा, मेरे प्रशंसकों के बिना कुछ भी संभव नहीं था (मुझे यह शब्द को पसंद नहीं है, इसलिए मैं उन्हें अननियन्स नाम से संबोधित करूंगी- एक ऐसा शब्द जो उन्होंने खुद के लिए तैयार किया है) जो असीम प्यार वे मुझे हर दिन बरसाते हैं वह मुझे दोगुना काम करने के लिए प्रेरित करता है। मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी कड़ी मेहनत करती रहूंगी, अपने आप को चुनौती देती रहूंगी, कभी भी सीखना बंद नहीं करूंगी और फिल्म के सेट पर और भी बहुत सारे एडवेंचर के लिए तैयार हूं।

अनन्या ने आगे कहा, यह बहुत कठिन समय है, ऐसे में सब जल्द से जल्द ठीक हो जाए ये आशा और प्रार्थना करती हूं और मैं सभी के लिए प्यार और प्रार्थना भेज रही हूं। उम्मीद है कि फिल्मों का जादू बहुत जल्द वापस आएगा।

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, Forever grateful for the love that pours in everyday #2YearsOfSOTY2
उनकी पहली फ़िल्म, स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने आज एक युवा चमकते हुए चेहरे के लिए नए रास्ते खोले थे। अनन्या ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से ले कर अपनी हर फिल्मों में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं, जहां उन्होंने कॉलेज में एक लड़की की भूमिका निभाई थी, जिसके बाद पति, पत्नी और वो में अनन्या ने एक मैच्योरड लड़की और हाल ही में खाली पीली में एक बंबिया लड़की की भूमिका निभाई है। वह पैन-इंडिया फिल्म करने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्री भी हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। इसके साथ ही, अनन्या फिल्म 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :