अनन्या पांडे ने सुहाना खान से उधार मांगा उनका टॉप तो मिला यह मजेदार जवाब

पुनः संशोधित शनिवार, 16 मई 2020 (17:54 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो जमकर वायरल हो रही हैं। सुहाना खान का यह खूबसूरत फोटोशूट उनकी मम्मी गौरी खान ने घर पर ही किया है।
गौरी खान ने भी अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों में सुहाना स्ट्रेपलेस टॉप और जींस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, 'न ही बाल बनाए, न मेकअप, बस मेरी फोटोग्राफी।'


सुहाना की इन तस्वीरों पर कमेंट की बाढ़ आ गई, हर कोई सुहाना की तारीफ करता नजर आया। लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान सुहाना की बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के कमेंट ने खींचा।
अनन्या ने सुहाना के टॉप की तारीफ करते हुए लिखा है, 'मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया सू! लेकिन तुम मुझे उधार नहीं दोगी!' अनन्या के कमेंट पर सुहाना ने पहले अपना शॉर्ट्स वापस मांगा। सुहाना ने कमेंट किया, 'पहले मेरा शॉर्ट्स वापस कर दो।'

इस पर अनन्या ने कमेंट किया, 'नहीं, मैंने उसे फिलहाल पहन रखा है और हमेशा हर दिन पहने रखूंगी।' बता दें कि अनन्या पांडे और सुहाना खान बचपन की दोस्त हैं। जहां अनन्या ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है तो वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना अभी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।




और भी पढ़ें :