इस वजह से कार्तिक आर्यन को मैसेज नहीं कर सकतीं सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू करते ही धूम मचा दी है। सारा की पहली फिल्म केदरानाथ में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया। वहीं, दूसरी फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। अपनी फिल्मों के अलावा सारा के कारण भी सुर्खियों में हैं।
करण जौहर के चैट शो पर पहुंची सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। जिसके बाद सिम्बा में उनके को-स्टार ने कार्तिक की उनसे एक छोटी से मुलाकात भी करवाई थी। अब सारा की मां ने उन्हें कार्तिक को लेकर एक एडवाइस दी है।

अमृता सिंह ने सारा को कहा है कि कार्तिक के साथ डेटिंग को लेकर उन्हें कार्तिक की पहल का इंतजार करना चाहिए। कार्तिक का जवाब आने तक वो कार्तिक को कोई भी मैसेज न करें। सारा ने कई बार मीडिया के सामने कार्तिक आर्यन को लेकर अपनी दिल की बात कही है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं हैं।

एक इंटरव्यू में जब सारा से ये पूछा गया कि क्या वो कार्तिक को मैसेज भेजेंगी तो उन्होंने कहा, नहीं मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है। मैं पहले ही हर जगह इतनी बार इस बात को दोहरा चुकी हूं कि मुझे कार्तिक पसंद है। अब उन्हें ही अप्रोच करना होगा, मैं कोई मैसेज नहीं करने वाली हूं। मैं इतनी भी उतावली नहीं हूं। मेरी मां ने भी यही सलाह दी है कि मुझे थोड़ा इंतजार करना चाहिए।

सारा से पूछा कि कार्तिक जब उन्हें डेट पर चलने के लिए कहेंगे तो वह क्या कहेंगी। सारा ने कहा- जब कार्तिक मुझसे डेट पर चलने के लिए पूछेंगे तो मैं कहूंगी... हां, चलो। मुझे कॉफी पसंद हैं या फिर हम कोई मूवी देख सकते हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कार्तिक।

 

और भी पढ़ें :