• Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. amrita rao reveals she lost Salman Khans wanted offered
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: सोमवार, 27 मार्च 2023 (14:57 IST)

'वॉन्टेड' में आयशा टाकिया की जगह अमृता राव आती नजर, इस शख्स के धोखे की वजह से गंवाया सलमान संग काम करने का मौका

'वॉन्टेड' में आयशा टाकिया की जगह अमृता राव आती नजर, इस शख्स के धोखे की वजह से गंवाया सलमान संग काम करने का मौका | amrita rao reveals she lost Salman Khans wanted offered
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव को फिल्म 'विवाह' से जबरदस्त पहचान मिली थी। हालांकि अब अमृता काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन हाल ही में अमृता राव ने अपनी किताब 'कपल ऑफ थिंग्स' को लॉन्च किया है। इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। अमृता राव ने किताब में सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' का भी एक किस्सा शेयर किया है। 

 
अमृता ने बताया कि उन्हें सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'वॉन्टेड' के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उनके मैनेजर ने इस बात को उन्हें बताया ही नहीं और इस वजह से अमृता सलमान खान के साथ काम करने का मौका गवां बैठी। 'वॉन्टेड' में अमृता के साथ आयशा टाकिया नजर अाई थक्षं। 
 
अमृता राव ने अपनी किताब में बताया, कुछ महीनों पहले ही मुझे ये एहसास हुआ था कि सलमान खान की एक फिल्म के लिए मुझे अप्रोच किया गया था। उस दौरान में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ एक तेलुगु फिल्म की शूटिंग कर रही थी। शूटिंग के बाद होटल में मेरी मुलाकात एक प्रोडक्शन टीम के एक शख्स से हुई, जिसने बोनी जी के साथ मिलकर काम किया था।
 
अमृता ने कहा, उन्होंने मेरा हाल चाल पूछा और कहा कि अगर हमारी तारीखें आपस में नहीं टकराती तो शायद आप हमारे लिए सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड के लिए काम कर रहे होते। मैंने उनसे पूछा पर आपको किसने बताया कि मैं खाली नहीं थी। इस पर उन्होंने कहा कि हमने आपके मैनेजर को कॉल किया था। उन्होंने हमसे कहा था कि आप बिजी हैं और आपके पास डेट नहीं हैं।
 
एक्ट्रेस ने कहा, ये जानकर मेरा दिल टूट गया और मैं पूरी तरह से टूट गई थी। मेरे मैनेजर ने मुझसे इतना बड़ा ऑफर छुपाया था, अगर मुझे मालूम होता तो हर कीमत पर अपनी तारीख निकालती। मैंने अपने मैनेजर को निकाल दिया, इससे पहले जाते-जाते मेरे एक्स मैनेजर ने मुझे यह गहरा सदमा पहुंचाने वाली गिफ्ट देने का फैसला किया था। 
 
गौरतलब है कि प्रभु देवा के निर्देशन में बनी 'वॉन्टेड' सुपरहिट साबित हुई थी। यह फिल्म तेलुगु फिल्म 'पोकिरी' की हिंदी रीमेक थी। सलमान खान के साथ, आयशा टाकिया, विनोद खन्ना, प्रकाश राज, इंद्र कुमार और महेश मांजरेकर अहम किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म ने सलमान के डूबते करियर को नई ऊंचाई दी थी। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
अंशुला कपूर ने रोहन ठक्कर संग इंस्टा ऑफिशियल किया रिश्ता! शेयर की रोमांटिक तस्वीर