क्या दाऊद इब्राहिम से हाथ मिला रहे अमिताभ बच्चन? अभिषेक बच्चन ने बताई वायरल हो रही तस्वीर की सच्चाई

पुनः संशोधित शनिवार, 19 सितम्बर 2020 (15:25 IST)
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपने पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़े रहते है। इन दिनों की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें जो शख्स बिग बी के साथ है, वो अंडरवर्ल्ड डॉन है।

इस तस्वीर को इस कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है, 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं। दाऊद इब्राहिम और अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर अब रिलीज हो गई है, तभी तो जया बच्चन बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर तिलमिला गई है! Shame on Amitabh Bachhan!'

इस तस्वीर के सामने आने के बाद अमिताभ को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अब ने वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई सबको बताई है।उन्होंने उस ट्विटर यूजर को जवाब दिया, जिसने ये तस्वीर शेयर की थी। अभिषेक ने लिखा, 'भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है।'
अभिषेक के इस जवाब के बाद यूजर ने फोटो डिलीट कर दी। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जिस शख्स के साथ हाथ मिला रहे हैं, वह दाऊद इब्राहिम नहीं बल्कि महाराष्ट्र के नेता अशोक शंकरराव चव्हाण हैं। फोटो काफी पुरानी और धुंधली है, जिस वजह से कई लोग अशोक चव्हाण को दाऊद बता कर गलत दावे के साथ फोटो वायरल कर रहे हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में बिजी हैं। कौन बनेगा करोड़पति के नये सीज़न का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा।




और भी पढ़ें :