धनुष, विद्या बालन से लेकर सामंथा प्रभु तक, इन हस्तियों ने की 'सुजल- द वोर्टेक्स' की तारीफ

पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (14:03 IST)
हमें फॉलो करें
अमेजन प्राइम की सबसे बहुप्रतीक्षित 'सुजल- द वोर्टेक्स' आखिरकार रिलीज हो गई है और इसमें कोई दोराय नहीं है कि स्ट्रीमिंग सेवा की पहली लॉन्ग फॉर्म ओरिजिनल सीरीज ग्लोबल ऑडियंस के दिलों और दिमागों पर छा गई है। पुष्कर और गायत्री ने एक बार फिर अपनी लेटेस्ट क्रिएशन की सफलता के साथ खुद को मास्टरमाइंड साबित कर दिया है और नेटिज़न्स और फिल्म फ्रेटरनिटी सहित हर कोई इस सीरीज के लिए तारीफ कर रहा है।


कई इंडियन सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर सुज़ल- द वोर्टेक्स की तारीफ की है। इसमें लोकप्रिय एक्टर धनुष भी शामिल है जिन्होंने अपने सोशल मीडिय पर इसको प्रेज करते हुए लिखा, 'एक अमेजिंग क्राइम थ्रिलर! सुजल एक ऐसी सीरीज है जो आपको पूरे समय बांधे रखेगी!'
निर्देशक हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, सुजल के बारे में कुछ ऐसा है जो आपको इसके खत्म होने तक और अधिक जानने की उत्सुक्ता पैदा करता है। जटिल रूप से लिखे गए और वेल डिटेल्ड किरदार, एक दिलचस्प नरेटिव और एक रोमांचक थ्रिलर है।

बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप कहते हैं, हमेशा भरोसे लायक और ट्रस्टवर्दी पुष्कर गायत्री ने एक बार फिर से कर दिखाया है। दो नए निर्देशकों के साथ, सुज़ल एक असाधारण रूप से लिखित, शूट की गई, शानदार सबसे ओरिजिनल सीरीज है। टोटल मास्टरपीस।
बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने भी सीरीज और श्रिया रेड्डी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, अपने नाम पर खरी उतरती 'द वोर्टेक्स', यह क्राइम थ्रिलर मुझे हर एपिसोड के साथ गहराई तक खींचती रही। श्रिया रेड्डी रेजिना के रूप में सबसे निडर चीज है जिसे आप थोड़ी देर में देखने वाले हैं। सुजल जरूर देखिए।

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का कहना है, हमेशा से पुष्कर गायत्री के काम की फैन रही हूं। इस वीकेंड पर सुजल देखने का बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर रोमांचक लग रहा था और मुझे यकीन है कि पूरी सीरीज और भी रोमांचक होगी। सुजल की पूरी टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।
विक्रांत मैसी ने भी अपने सोशल मीडिया पर लिखा हैं, पहले से ही मैं तीसरे एपिसोड पर हूं और देखना बंद नहीं कर सकता।

भारतीय लेखक चेतन भगत कहते हैं, लव्ड सुज़ल: द वोर्टेक्स, एक थ्रिलर जो साज़िश, मिस्ट्रीज और सीक्रेट्स से भरी है, एक विजुअल ट्रीट है।
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लिखती हैं, आज प्राइम वीडियो पर सुज़ल की शुरुआत की।

निर्माता गुनीत मोंगा लिखते हैं, सुजल भारत में अभी हो रही लुभावनी कहानी और फिल्म निर्माण के विकास का एक शक्तिशाली रिमाइंडर है।

यह इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर प्राइम वीडियो का पहला लॉन्ग फॉर्म तमिल ओरिजिनल है और इसने निश्चित रूप से ग्लोबल दर्शकों में तूफान पैदा कर दिया है। ये सीरीज हाल में 240 देशों और क्षेत्रों में 30 से अधिक भाषाओं में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है।



और भी पढ़ें :