क्या जिंदा है खतरनाक आतंकवादी मूसा? वेब सीरीज द फैमिली मैन के सेट से बीटीएस वीडियो आया सामने

Last Updated: सोमवार, 11 जनवरी 2021 (19:51 IST)
मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन' के पहले भाग के बाद फैंस इसके दूसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। के नए सीजन को लेकर चर्चा गरम रखते हुए अमेजन प्राइम वीडियो ने शो के सेट से एक बीटीएस वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को देख कर फैंस कयास लगाने में जुट गए हैं कि क्या खतरनाक आतंकवादी मूसा अभी तक जिंदा है।
बता दें कि मूसा का किरदार नीरज माधव ने निभाया है। इस वीडियो में यह घातक विलेन सेट पर वापसी करता नजर आ रहा है और जेके तलपदे यानी शारिब हाशमी को रिवाल्वर दे रहा है। शो की डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके भी नए सीजन में मूसा की वापसी को लेकर खामोशी साधे हुए है।


ऐसे में मूसा को दिखाने वाला यह वीडियो प्रशंसकों के बीच यकीनन गहरी जिज्ञासा पैदा करेगा। प्रशंसक इस बात को लेकर चकित और हैरान हैं कि क्या यह वांटेट आतंकवादी एक बार फिर से अपने दुश्मनों पर कहर बरपाने जा रहा है!
द फैमिली मैन के नए सीजन में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, प्रियामणि और शरद केलकर अपने-अपने किरदार दोबारा निभाएंगे, जबकि इस शो के साथ सामंथा अक्किनेनी अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। द फैमिली मैन का प्रीमियर 12 फरवरी, 2021 को दुनिया के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा।



और भी पढ़ें :