Allu Arjun ने कोरोना को दी मात, 15 दिन बाद पापा को देखकर यूं खुश हुए बच्चे

पुनः संशोधित बुधवार, 12 मई 2021 (15:26 IST)
देशभर में कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। इस महामारी की चपेट में आम से लेकर खास तक आ रहे हैं। सेलेब्स तो कोरोना की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं लेकिन कई ऐसे भी है जो कोरोना को हरा चुके हैं। इसी बीच खबर है कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार ने कोरोना से जंग जीत ली है।

अल्लू ने अपने मजबूत इरादों, डॉक्टरों की सलाह और 15 दिन परिवार से दूर रहकर कोरोना को मात दी। अल्लू ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- सभी को हैलो, 15 दिन क्वारंटीन रहने के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मैं अपने सभी शुभचिंतकों और फैंस को उनकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहना चाहता हूं। उम्मीद करता हूं कि ये लॉकडाउन कोरोना केसों को कम करने में मदद करेगा। घर पर रहिए और सेफ रहिए। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। बता दें कि अल्लू अप्रैल के महीने में कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह अपने अपने परिवार से मिलते नजर आ रहे हैं। 15 दिन बाद जैसे ही बच्चों ने पापा को देखा तो दौड़कर उनसे लिपट गए। बेटे अयान और बेटी अरहा से रहा नहीं गया और दोनों झपटकर पापा की गोद में चले गए। इसके बाद कुछ देर तक पापा और बच्चों के बीच प्यार भरी बॉन्डिंग देखने को मिली।

वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने और 15 दिन क्वारंटीन रहने के बाद परिवार से मिला। इस दौरान दोनों बच्चों को बहुत ज्यादा मिस किया।

अल्लू के वर्क फ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म पुष्पा चर्चाओं में हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। फिल्म के टीजर को 6 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :