अपने जन्मदिन पर आलिया भट्ट को देर रात इस खास शख्स से मिला सरप्राइज

बॉलीवुड की खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस 15 मार्च को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। आलिया ने देर रात अपनी फैमिली और कुछ खास दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। लेकिन एक खास शख्स ने देर रात इस पार्टी में पहुंच कर बर्थडे गर्ल को सरप्राइज दिया।

रात 12 बजते ही आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड ने उन्हें बधाई दी। खबरों के मुताबिक रणबीर सबसे पहले आलिया को जन्मदिन की बधाई देना चाहते थें। इसलिए वह आधी रात को आलिया के घर पहुंच गए। रणबीर अपनी रेड कलर की कार से आलिया के घर पहुंचे थे। इस दौरान रणबीर ने जैकेट के साथ डेनिम और सफेद जूते पहने हुए थे।
आलिया ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक साथ कई बर्थडे केक काटे। इस बर्थडे पार्टी में आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट, करण जौहर, अयान मुखर्जी, और आलिया के कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे।

आलिया अपने जन्मदिन के मौके पर पूरा दिन रणबीर और परिवार के साथ बिताएंगी। आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर व्यस्त हैं। आलिया के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लग हुई है। एक्‍ट्रेस की अपकमिंग फिल्‍मों की बात करें तो वह जल्‍द ही कलंक, ब्रम्‍हास्‍त्र और तख्‍त जैसी बिग बजट फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

 

और भी पढ़ें :