ट्व‍िटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottMirzapur2, जानिए क्या है वजह

Last Updated: गुरुवार, 27 अगस्त 2020 (14:26 IST)
अमेजन प्राइम वीडियो की 'मिर्जापुर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में की रिलीज डेट की घोषणा की गई है। लेकिन इस अनाउंसमेंट के बाद ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा। सवाल ये उठता है कि जिस फिल्म का इतने लंबे वक्त से सभी फैंस इंतजार कर रहे थे, उसे अचानक से बॉयकॉट करने की मांग क्यों की जाने लगी?


दरअसल मिर्जापुर 2 के एक्टर इसी वजह है। मिर्जापुर की रिलीज डेट के साथ ही दर्शकों को अली फजल का एक पुराना ट्वीट याद आ गया। जो उन्होंने CAA प्रोटेस्ट के दौरान किया था। CAA प्रोटेस्ट के समय अली फजल ने मिर्जापुर का एक डायलॉग तंज के तौर पर ट्वीट किया था।

अली फजल ने सीएए का विरोध करते हुए मिर्ज़ापुर का एक डायलॉग लिखा था, शुरू मजबूरी में किए थे। अब मज़ा आ रहा है। इसी डायलॉग को लेकर अब मिर्ज़ापुर 2 का विरोध किया जा रहा है। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'याद रखें- अगला कदम ये साबित करना नहीं कि ये एक शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्कि इसकी जांच करना और असली घुसपैठियों से पर्दा उठाना जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की।'




हालांकि अली फजल ने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे। पर अब मिर्जापुर 2 के रिलीज की खबर के बाद उनके शो को टारगेट किया जा रहा है। हेटर्स उनपर निशाना साधते हुए शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।
वेब सीरीज मिर्जापुर उत्तर भारत के मिर्जापुर के बैकग्राउंड पर बनी क्राइम ड्रामा है। इसका दूसरा सीजन 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगा।





और भी पढ़ें :