न्यूयॉर्क में अलाया एफ के अपार्टमेंट में रहता था भूत, एक्ट्रेस के कमरे में होती अजीबोगरीब चीजें

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 जून 2021 (17:06 IST)
पूजा बेदी की बेटी ने फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में अलाया की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। अलाया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अलाया एफ ने एक इंटरव्यू के दौरान चौंकानेवाला खुलासा किया है।

अलाया एफ ने बताया है कि उनका सामना भूत से हो चुका है। अलाया ने कहा, जब मैं न्यूयॉर्क में रहकर पढाई कर रही थीं। तब मेरे अपार्टमेंट में एक भूत था। मुझे आधी रात को चलने की तेज आवाज सुनाई देती थी। कई बार तो बाथरूम का शॉवर भी खुद चलने लग जाता था।

उन्होंने कहा, मेरे कमरे में उस समय कई डराने वाली चीजें हुआ करती थीं। भूत की वजह से उन्हें अपने घर आने में भी डर लगने लगा था। एक दिन मुझे लगा कि बिजली की गति से मेरे पीछे से कुछ निकला है। तब मैंने अपनी दोस्त से पूछा- तुमने देखा क्या? तो उसने जवाब दिया-मैंने कुछ नहीं देखा।

अलाया ने कहा, मुझे लगा था कि कुछ मुझे छूकर गया है और मेरे पीछे से भागता हुआ निकला है। फिर मुझे लगा कि यहां कुछ तो गड़बड़ है और उसके बाद मैं सच में बहुत डर गई थी। मैं अपने उस घर मैं कभी वापस नहीं जाना चाहती थी।

बता दें कि अलाया ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को दी थी। वीडियो में अलाया शुरू में इंजेक्शन लेने से डरती दिखती हैं। इसके बाद नर्स और मेडिकल स्टाफ उन्हें आश्वासन देते हैं कि कुछ ठीक रहेगा और उन्हें आराम से वैक्सीन लेने को कहते हैं।




और भी पढ़ें :