शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Akshay Kumar Starrer movie sarfira trailer is out
Last Updated : मंगलवार, 18 जून 2024 (13:32 IST)

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर रिलीज, स्टार्ट-अप और एविएशन के डायनामिक वर्ल्ड पर आधारित

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर रिलीज, स्टार्ट-अप और एविएशन के डायनामिक वर्ल्ड पर आधारित - Akshay Kumar Starrer movie sarfira trailer is out
अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सरफिरा' स्टार्ट-अप और एविएशन के डायनामिक वर्ल्ड पर आधारित है। 12 जुलाई को दुनिया भर में के सिनेमाघरों में सरफिरा अपनी दमदार कहानी से लोगों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  
 
आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित करती है, भले ही वह  कितना भी असंभव क्यों न लगें। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है। आम आदमी की आकांक्षाओं पर आधारित, यह फिल्म सामाजिक वर्गों के बीच की खाई को पाटने और आपके सपनों को हकीकत में बदलने की भावना को मूर्त रूप देने वाली फिल्म है। 
 
इस फिल्म अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, राधिका मदान, आर. सरथ कुमार और सीमा बिस्वास भी शामिल है, हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में दी हैं और अब १२ साल बाद यह जोड़ी एक बार फिर साथ आ रही है धमाल मचने के लिए।
 
 
'सरफिरा' इस फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया है, जो बिलिंगुअल फिल्म 'इरुधि सुत्रु' (तमिल) और 'साला खड़ूस' (हिंदी) के साथ-साथ नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म सोरारई पोटरु (तमिल) जैसी फिल्मों में अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए जानी जाती हैं।  
 
सुधा कोंगारा ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से  'सरफिरा' तैयार किया है, जो एक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है जो निश्चितरूप से मनोरंजक होगा। 
 
फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। 'सरफिरा' सिर्फ आसमान तक पहुंचने के बारे में नहीं है बल्कि बाधाओं को तोड़, सभी बाधाओं को पार करने और जब दुनिया आपको पागल कहती है तो खुद पर विश्वास करने के बारे में है।" .. यह फिल्म, यह भूमिका मेरे लिए जीवन भर का एक अवसर है और मुझे आशा है कि यह इसे देखने वाला हर व्यक्ति अपने सपनों को कभी न छोड़ने के लिए प्रेरित करेगा ।"
 
अपने निर्देशन के प्रयास के बारे में बात करते हुए, सुधा कोंगारा कहती हैं, “सरफिरा एक ऐसी कहानी है जो हम सभी के अंदर के सपने देखने वाले से बात करती है। ऐसे इन्क्रेडिबल कास्ट के साथ काम करना और इस इंस्पायरिंग स्टोरी को जीवन में लाना एक अविश्वसनीय सपने की यात्रा है जो मैंने पहली बार 2009 में देखी थी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को 'सरफिरा' उतना ही प्रेरक और उत्साहवर्धक लगेगी  जितना हमने इसे बनाते समय पाया था।''
ये भी पढ़ें
पिकनिक पर पिता-पुत्री का मजेदार चुटकुला हंसा देगा आपको : मैं बच्ची थोड़े ही हूं...