अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' को भव्य बनाने के लिए मेकर्स ने की खास तैयारी, तैयार किए जाएंगे 35 अलग-अलग सेट

Last Updated: बुधवार, 4 दिसंबर 2019 (15:31 IST)
यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' में और मिस वर्ल्ड मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। पृथ्वीराज
की पहली ऐतिहासिक फिल्म है और ऐसे में निर्माता इसे स्क्रीन पर अब तक देखी गई सबसे भव्य फिल्मों में से एक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना नहीं चाह रहे हैं।

इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जा रहा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। बताया जा रहा है कि फिल्म महाकाव्य पर आधारित फिल्म है।


अक्षय और मानुषी की इस हिस्टॉरिकल फिल्म की शूटिंग 35 अलग-अलग सेटों पर होगी। मेकर्स का दावा है कि इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए इतने ज्यादा सेट का निर्माण नहीं किया गया है।

महाराष्ट्र में गोरेगांव फिल्म सिटी में विशाल और भव्य सेट का निर्माण किया जाएगा वहीं राजस्थान में जैसलमेर, जयपुर और उदयपुर में पिल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।

निर्माता फिल्म को मनोरंजक और दर्शनीय बनाने के लिए कुछ अलग हटकर भी काम कर रहे हैं ताकि पूरी तरह बनने के बाद दर्शक जब इसे स्क्रीन पर देखें तो उन्हें यह आकर्षक और असाधारण महसूस हो।

फिल्म पृथ्वीराज की बात करें तो, यह एक ऐतिहासिक फ़िल्म है जिसमें हिंदू सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान की जीवन गाथा को दर्शाया जाएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में नजर आएंगे जबकि मानुषी छिल्लर संयोगिता के रूप में नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :