मां के निधन के 2 दिन बाद परिवार संग लंदन रवाना हुए अक्षय कुमार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 (16:10 IST)
बॉलीवुड एक्टर की मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर को‍ निधन हो गया था। वह लंबे वक्त से बीमार थीं और अस्पताल में भर्ती थीं। मां के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के बाद अक्षय आनन-फानन में लंदन से अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़कर भारत लौट आए थे।


अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे। मां के निधन के 2 दिन बाद अक्षय अपने परिवार के साथ लंदन रवाना हो गए है ताकि वो फिल्म की शूटिंग पूरी कर सके।

एयरपोर्ट से अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इन तस्वीरों में वह अपने परिवार के संग लंदन रवाना होते नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार लंदन में निर्देशक रंजीत तिवारी की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर फिल्म की शूटिंग के दौरान निर्माता के आर्थिक हालातों को समझते हैं और इसके कारण वो फिल्म को होल्ड पर नहीं रखना चाहते। मेकर्स के साथ ही अक्षय ने फिल्म से जुड़े लोगों के बारे में भी सोचते हुए शूटिंग पर लौटने का फैसला लिया है।


अक्षय कुमार काफी प्रोफेशनल हैं और वो समय पर अपने प्रोजेक्ट्स को पूरा करते हैं। वह एक साल में 4-5 फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेते हैं।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वह जल्द ही सूर्यवंशी, अतरंगी रे, रामसेतु, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और सिंड्रेला जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :